Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान राजस्थान के जोधपुर में दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान राजस्थान के जोधपुर में दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 04, 2018 11:27 IST
IAF MiG 27 jet crashes- India TV Hindi
IAF MiG 27 jet crashes

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-27 मंगलवार को जोधपुर के बनाड इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना से पहले ही विमान का पायलट सुरक्षित तरीके से विमान से बाहर आ गया था। यह जानकारी रक्षा प्रवक्ता कर्नल सोमबित घोष ने दी। 

कर्नल घोष ने बताया कि वायुसेना का विमान नियमित उड़ान पर था। मिग-27 ने विमान ने वायुसेना के जोधपुर स्थित एयरबेस से उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया कि मिग-27 विमान ने वायुसेना के जोधपुर एयरबेस से आज सुबह एक नियमित उड़ान भरी थी।

IAF MiG 27 jet crashes

Image Source : INDIATV
Indian Air Force MiG 27 crashes near Rajasthan's Jodhpur, Pilot safe (Photo,IndiaTV)

विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही उसका पायलट विमान से सुरक्षित निकल गया था। इस दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी शुरू की जाएगी। जोधपुर के उपायुक्त अमनदीप सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और क्षेत्र की घेराबंद कर ली गई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement