1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तख्तापलट करना चाहती थी हनीप्रीत, राम रहीम को छुड़ाने के लिए सवा करोड़ रुपये दिए

पुलिस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा, राम रहीम को छुड़ाने के लिए हनीप्रीत ने सवा करोड़ रुपये दिए

हरियाणा पुलिस की SIT ने रेप आरोपी राम रहीम की सहयोगी हनीप्रीत के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट पंचकूला डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दाखिल कर दी है...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Nov 2017, 4:18 PM IST]
honeypreet- Khabar IndiaTV
honeypreet

नई दिल्ली: हरियाणा पुलिस की SIT ने रेप आरोपी राम रहीम की सहयोगी हनीप्रीत के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट पंचकूला डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दाखिल कर दी है। पुलिस ने हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट कुल 1200 पन्नों की है जिसमें हनीप्रीत के गुनाहों की दास्तान है। चार्जशीट में हनीप्रीत को मुख्य आरोपी बनाया गया है और उसके खिलाफ आपराधिक साजिश, देश के खिलाफ जंग छेड़ने और आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की साजिश की धाराएं हैं।

इस चार्जशीट में 67 लोगों को गवाह बनाया गया है। एफआईआर में हनीप्रीत के अलावा आदित्य इंसा, पवन इंसा, सुरेंद्र धीमान, दिलावर इंसा, दान सिंह, चमकौर सिंह और महेंद्र हिंसा समेत कई आरोपी हैं। फिलहाल इस मामले में आदित्य इंसा और महेंद्र इंसा फरार चल रहे हैं। हनीप्रीत सरकार का तख्ता पलट करना चाहती थी। उसने राम रहीम को छुड़ाने के लिए सवा करोड़ रुपये दिए थे।

चार्जशीट में हुए ये खुलासे-

  • राम रहीम की गाड़ी में हथियार ले जाना पहले से तय था
  • सरकार का तख्ता पलट करना चाहती थी हनी
  • राम रहीम को छुड़ाने के लिए हनीप्रीत ने सवा करोड़ रुपए दिए
  • शांति बनाए रखने के लिए राम रहीम का बयान झूठा था
  • हिंसा करने के लिए लोगों को पंचकूला में जमा किया गया था
  • पुलिस ने हनीप्रीत के इकबालिया बयान को सबूत बनाया

पंचकूला में 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हुई हिंसा के मामले में हरियाणा पुलिस की SIT ने 1200 पन्नों की चार्जशीट पंचकूला डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दाखिल कर दी है।

Promoted Content
auto-expo