Friday, April 19, 2024
Advertisement

हरियाणा: शिव मंदिर से चोरों ने चुराए 1 करोड़ के आभूषण

हरियाणा के पंचकूला जिले में स्थित एक प्राचीन शिव मंदिर से चोरों ने करीब एक करोड़ रुपये के आभूषण और कीमती सामान की चोरी कर डाली।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 19, 2018 13:01 IST
HARYANA- India TV Hindi
HARYANA

चंडीगढ़: हरियाणा के पंचकूला जिले में स्थित एक प्राचीन शिव मंदिर से चोरों ने करीब एक करोड़ रुपये के आभूषण और कीमती सामान की चोरी कर डाली। चोरी की यह वारदात सकेत्री में 18-19 फरवरी की मध्यरात्रि के बीच घटी। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। (शीला दीक्षित ने BJP पर बोला हमला कहा, ''राजनीति में झूठ ज्यादा देर नहीं चलता'' )

मंदिर के एक पुजारी ने कहा, "चोरों ने मंदिर का ताला तोड़ डाला और सोने चांदी के आभूषण और कीमती सामान ले उड़े।" हरियाणा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यहां से 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर में हर रोज सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं। शिवरात्रि के मौके पर 13-14 फरवरी को इस मंदिर में हजारों श्रद्धालु उमड़े थे।

पुजारियों ने पुलिस को बताया कि मंदिर को चढ़ावे में लाखों रुपये नकद मिले थे, जिसे दो दिन पहले ही बैंक में जमा कराया गया था। हालांकि, मंदिर का बहुमूल्य सामान और बाद में आया चढ़ावा मंदिर परिसर में ही था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement