1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: जब सरकारी दफ्तर में ही सज गई महफ़िल, 'घूमर' और 'कजरारे कजरारे' पर लगे ठुमके

VIDEO: जब सरकारी दफ्तर में ही सज गई महफ़िल, 'घूमर' और 'कजरारे कजरारे' पर लगे ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देवास के महिला एंव बाल विकास के दफ्तर का है जहां काम करने वाली कर्मचारी कामधाम भूलकर फिल्मी गानों पर थिरक रहे हैं...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:17 Apr 2018, 2:33 PM IST]
फिल्मी गानों पर...- Khabar IndiaTV
फिल्मी गानों पर थिरकते कर्मचारी  

भोपाल: अजब एमपी से एक गजब वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग नाचते-गाते नजर आ रहे हैं। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये वीडियो एक सरकारी दफ्तर के अंदर का है और वीडियो में नाचने-गाने वाले लोग भी सरकारी दफ्तर में काम करने वाले अफसर और कर्मचारी हैं। बाबुओं को ये मस्ती महंगी पड़ गई, मस्ती करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई हो गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देवास के महिला एंव बाल विकास के दफ्तर का है जहां काम करने वाली कर्मचारी कामधाम भूलकर फिल्मी गानों पर थिरक रहे हैं। नाचने गाने की मस्ती ऐसी चढ़ी कि ये भी ख्याल नहीं रहा कि ये दफ्तर है। क्या जूनियर और क्या सीनियर सभी कर्मचारी भूल बैठे कि वो कहां है दफ्तर को पूरा डिस्को क्लब बना दिया। काम को किनारे करके खूब ठुमके लगाए और मोबाइल पर वीडियो भी बनाए।

जब दफ्तर में ही सज गई 'महफ़िल'

इस सरकारी दफ्तर में एक बार गीत-संगीत का रंग जमा तो जमता ही चला गया...एक के बढ़कर एक गाने बजे और जमकर डांस हुआ। महफिल में रंगत बढी को मौजमस्ती में दफ्तर के दूसरे कर्मचारी भी शामिल हो गए और सभी दिल खोलकर थिरकने लगे। किसी को भी इस बात का ख्याल नहीं था कि ये सरकारी दफ्तर है और वो ड्यूटी आवर में ऑफिस में नाच गा रहे हैं।

दफ्तर में बाबुओं की डांस पार्टी

अब नाच गाने का यही वायरल वीडियो कर्मचारियों के गले की हड्डी बन गई है। शहर के कलेक्टर ने कहा है कि कोई इस तरह सरकारी दफ्तर में भला कैसे नाच सकता है।

देखिए वीडियो-

दरअसल इस दफ्तर में काम करने वाले एक अधिकारी का जन्मदिन था उसी का जश्न कुछ इस तरह मनाया गया कि सभी कर्मचारी ऑफिस ऑवर में ही डांस में मदहोश हो गए। कहने को तो यहां काम की भरमार है लेकिन कर्मचारियों ने काम ताक पर रखकर अपने लिए वक्त निकाल ही लिया लेकिन अब नाच गाने के ये  वायरल वीडियो प्रशासन की नज़र में आ गया है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: जब सरकारी दफ्तर में ही सज गई महफ़िल, 'घूमर' और 'कजरारे कजरारे' पर लगे ठुमके
Promoted Content
IPL 2018