1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गोवा के एक फ्लैट में बंद आठ लड़कियां पुलिस ने छुड़ाई, सभी की उम्र छह से 12 साल

गोवा के एक फ्लैट में बंद आठ लड़कियां पुलिस ने छुड़ाई, सभी की उम्र छह से 12 साल

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उन्हें पाइप से पीटती थी और छोटी - छोटी बातों पर एक गर्म चाकू से उनके हाथों और पैरों को दाग देती थी।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:16 Apr 2018, 11:37 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- Khabar IndiaTV
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पणजी: एक चौंकाने वाली घटना में गोवा के वास्को सिटी के एक फ्लैट में कम से कम आठ लड़कियां बंद पाई गईं , जहां उन्हें कथित तौर पर गर्म चाकू से दागने के साथ - साथ कई अन्य यातनाएं दी जा रही थीं। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। वास्को पुलिस थाने के इंस्पेक्टर नोलास्को रापोसो ने बताया कि छह से 12 साल की उम्र की इन लड़कियों को 65 साल की एक महिला कथित तौर पर पाइप से भी पीटती थी। इस महिला का दावा है कि उसने इन लड़कियों को गोद लिया है। पुलिस ने शहर के बाइना इलाके में स्थित फ्लैट से इन लड़कियों को कल एक एनजीओ की मदद से छुड़ाया और वीनस हबीब नाम की महिला को गिरफ्तार किया। रापोसो ने कहा कि लड़कियों की मुश्किल तब खत्म हुई जब कुछ स्थानीय लोगों ने रविवार को चर्च सर्विस के दौरान एक लड़की के हाथ पर जख्म के निशान देखे। 

उन्होंने बताया कि लड़की ने स्थानीय लोगों को ढाए जा रहे जुल्म के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। रापोसो ने कहा , ‘‘ पुलिस ने हबीब के फ्लैट पर छापेमारी की और पाया कि सात और लड़कियां वहां बंद रखी गई हैं। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उन्हें पाइप से पीटती थी और छोटी - छोटी बातों पर एक गर्म चाकू से उनके हाथों और पैरों को दाग देती थी। ’’ उन्होंने बताया कि हबीब के खिलाफ आईपीसी और गोवा बाल कानून की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित लड़कियों को मर्सेस में गोवा सरकार की ओर से चलाए जा रहे आश्रय गृह ‘ अपना घर ’ में भेजा गया है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: goa police rescue 8 girls in torture condition - गोवा के एक फ्लैट में बंद आठ लड़कियां पुलिस ने छुड़ाई, सभी की उम्र छह से 12 साल
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju