Friday, March 29, 2024
Advertisement

​अहमदाबाद: कथित गैंगरेप पीड़िता ने सीनियर पुलिस अधिकारी पर लगाया धमकाने का आरोप, कहा- मुझसे अपराधी जैसा कर रहे हैं व्यवहार

मार्च महीने में एक एसयूवी में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार की शिकार 22 साल की एक लड़की ने रविवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर प्राथमिकी में बदलाव के लिये उसे ‘‘ धमकाने ’’ का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 01, 2018 23:01 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अहमदाबाद: मार्च महीने में एक एसयूवी में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार की शिकार 22 साल की एक लड़की ने रविवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर प्राथमिकी में बदलाव के लिये उसे ‘‘ धमकाने ’’ का आरोप लगाया। स्थानीय समाचार चैनलों से बात करते हुये युवती ने आरोप लगाया कि संयुक्त पुलिस आयुक्त जे के भट्ट ने धोखाधड़ी के एक मामले में उसके द्वारा दर्ज प्राथमिकी में बदलाव करने के लिये उसे धमकाया और उस पर दबाव बनाया। हालांकि , अहमदाबाद पुलिस आयुक्त ए के सिंह ने कहा कि उन्हें जांच कर रही टीम पर पूरा भरोसा है। 

सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच के दौरान सामने आये ‘‘ विरोधाभासों ’’ को दूर करने का प्रयास कर रही है। पीड़िता ने दावा किया , ‘‘ पुलिस द्वारा मुझे बार बार तलब किया जा रहा है। मुझे प्राथमिकी में बदलाव के लिये (जेसीपी) जे के भट्ट द्वारा धमकाया जा रहा है और मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने मुझ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और मुझसे धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिकी में परिवर्तन करने को कहा। वह मुझसे अपराधी जैसा व्यवहार करते हैं। ’’ युवती ने आरोप लगाया कि अधिकारी उससे अश्लील प्रश्न पूछते हैं।

उसने आरोप लगाया , ‘‘ उन्होंने (भट्ट) कहा कि (मुख्य) आरोपी (वृषभ) इस तरह का काम नहीं कर सकता। वह आरोपी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। ’’ युवती ने मांग की कि मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाये।  बीते गुरुवार को अहमदाबाद के सैटेलाइट थाने में दर्ज शिकायत में महिला ने दावा किया था कि चार नकाबपोश अज्ञात लोगों ने इस साल मार्च में शहर के नेहरूनगर क्षेत्र से एक एसयूवी में उसका अपहरण किया था और उनमें से दो ने उसका बलात्कार करके पूरे कृत्य का वीडियो बनाया ताकि उसको ब्लैकमेल किया जा सके। 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement