Friday, April 19, 2024
Advertisement

किसानों को मिलती रहेगी मुफ्त बिजली : कैप्टन अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी किसानों की कर्ज माफी को लेकर अपने चुनावी वादे पूरी करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 15, 2018 0:01 IST
Amrinder Singh- India TV Hindi
Amrinder Singh

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी किसानों की कर्ज माफी को लेकर अपने चुनावी वादे पूरी करेगी। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी सरकार की कृषि क्षेत्र को दी जा रही मुफ्त बिजली की सुविधा को वापस लेने की कोई योजना नहीं है। जालंधर के समीप नकोदर शहर में कर्ज माफी प्रमाणपत्र प्रदान करने को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार फरवरी 2017 के विधानसभा चुनाव से पूर्व किए गए वादे पूरे करने को लेकर प्रतिबद्ध है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से प्रदेश में किसानों की खुदकुशी के मामले में कमी आई है। मुख्यमंत्री ने राज्य में तेजी से घट रहे भूगर्भ जलस्तर पर चिंता जताई और कहा कि इसे रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने होंगे। कार्यक्रम में 29192 किसानों को 162.16 करोड़ रुपये के कर्ज माफ करने के प्रमाणपत्र दिए गए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement