Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अदालत की कार्यवाही में शामिल हुए चारों वरिष्ठ न्यायाधीश, काम किया शुरू

हाल में अभूतपूर्व संवाददाता सम्मेलन कर मामलों के बंटवारे का मुद्दा उठाने वाले उच्चतम न्यायालय के चारों वरिष्ठ न्यायाधीश आज अदालत की कार्यवाही में शामिल हुए और अपना नियमित कार्य शुरू किया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 15, 2018 12:01 IST
 Four senior judges involved in the court proceedings...- India TV Hindi
Four senior judges involved in the court proceedings started work

नयी दिल्ली: हाल में अभूतपूर्व संवाददाता सम्मेलन कर मामलों के बंटवारे का मुद्दा उठाने वाले उच्चतम न्यायालय के चारों वरिष्ठ न्यायाधीश आज अदालत की कार्यवाही में शामिल हुए और अपना नियमित कार्य शुरू किया।

न्यायमूर्ति जे चेलामेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति मदन बी लोकुर और न्यायमूर्ति कुरियन जोसेफ ने 12 जनवरी को संवाददाता सम्मेलन के बाद शीर्ष अदालत में सप्ताह के पहले दिन अपना अपना नियमित कामकाज शुरू किया।

पत्रकारों के साथ बातचीत में इन न्यायाधीशों ने शीर्ष अदालत में मामलों के बंटवारे समेत कुछ मुद्दों को उठाया था और कहा था कि ऐसे कुछ मुद्दे हैं जो देश की सबसे बड़ी अदालत को प्रभावित कर रहे हैं। कल भारत के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया के सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल एवं सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास सिंह से मुलाकात की थी और उन्हें आश्वस्त किया था कि इस संकट का जल्द समाधान निकाला जायेगा तथा सौहार्द्र कायम होगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement