1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर रखा गया

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर रखा गया Read In English

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है। इसी महीने 10 अगस्त को किडनी की बीमारी के चलते चटर्जी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Aug 2018, 12:01 PM IST]
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी- Khabar IndiaTV
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर रखा गया

नई दिल्ली: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है। इसी महीने 10 अगस्त को किडनी की बीमारी के चलते चटर्जी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद अब उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। पिछले दिनों ही उनकी पत्नी का भी निधन हुआ था।

इससे पहले भी चटर्जी को 28 जून को तबीयत बिगड़ने पर कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में सुधार के बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। खबरों के मुताबिक हालत में सुधार नहीं होने पर 10 अगस्त को उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत सोमनाथ चटर्जी ने सीपीएम के साथ 1968 में की और वह 2008 तक इस पार्टी से जुड़े रहे। 1971 में वह पहली बार सांसद चुने गए। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह 10 बार लोकसभा सदस्य के रूप में चुने गए थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Former Lok Sabha speaker Somnath Chatterjee critical, put on ventilator support-पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर रखा गया
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change