1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर: सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

कश्मीर: सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

मुठभेड़ के पहले घंटे में ही एक आतंकवादी मारा गया, लेकिन अंधेरा होने के चलते अभियान को बाद में इसे रोक दिया गया।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:04 Aug 2018, 4:07 PM IST]
भारतीय सेना के...- Khabar IndiaTV
भारतीय सेना के जवान।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान शनिवार सुबह चार आतंकवादी मारे गए। शुक्रवार को शुरू हुए संघर्ष में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर शोपियां जिले में मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब सुरक्षाबलों ने किलूरा गांव को घेर लिया, जहां हथियारों से लैस आतंकवादियों का एक समूह छिपा हुआ था। 

मुठभेड़ के पहले घंटे में ही एक आतंकवादी मारा गया, लेकिन अंधेरा होने के चलते अभियान को बाद में इसे रोक दिया गया। रक्षा मामलों के प्रवक्ता ने बताया कि अगले दिन सुबह मुठभेड़ शुरू हुई और चार आतंकवादी मारे गए। फिलहाल मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जैसे ही पांच आतंकवादियों के मारे जाने की खबर फैली। गांव और आसपास के इलाकों के रहने वाले लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर भी फेंके, जिससे संघर्ष की स्थिति बन गई। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे और गोलियां चलाई।" प्रदर्शन के दौरान एक नागरिक प्रदर्शनकारी के घायल होने की खबर है। हालांकि, स्वतंत्र रूप से इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। एहतियात के तौर पर जिले में प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: कश्मीर: सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद - five terrorist killed by arm force in kashmir
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change