Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई में औद्योगिक क्षेत्र में भीषण आग, दो दमकल कर्मी झुलसे

शहर के उपनगरीय अंधेरी इलाके के एक औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के भीषण आग लग गयी और आग बुझाते समय दो दमकल कर्मी झुलस गए। आग से परिसर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 22, 2018 10:58 IST
mumbai- India TV Hindi
mumbai

मुंबई: शहर के उपनगरीय अंधेरी इलाके के एक औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के भीषण आग लग गयी और आग बुझाते समय दो दमकल कर्मी झुलस गए। आग से परिसर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। एक दमकल अधिकारी ने कहा कि दमकल विभाग को कल देर रात एक बजकर 16 मिनट पर मरोल के पास मिस्त्री इंडस्ट्रीयल एस्टेट की एक मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना दी गयी। उन्होंने कहा कि दमकल कर्मी आठ दमकल वाहनों के साथ वहां पहुंचे। (दिल्ली में खराब मौसम के चलते 10 ट्रेनें रद्द )

अधिकारी ने बताया कि आग की लपटें बिजली की तारों एवं दूसरी जगहों पर फैल गयीं और औद्योगिक क्षेत्र का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। उन्होंने कहा कि दमकल कर्मियों ने घंटों मेहनत करने के बाद आग बुझा ली। अधिकारी ने बताया कि आग से दो दमकल कर्मी झुलस गए और उन्हें पास के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गयी।

इससे पहले गत 19 जनवरी को लोअर परेल इलाके के टोडी मिल्स कंपाउंड स्थित नवरंग स्टूडियो में भीषण आग लगी थी। गत छह जनवरी को उपनगरीय कंजुरमार्ग में स्थित सिनेविस्टा स्टूडियो में भी भीषण आग लगी थी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement