Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोलकाता: प्रिया सिनेमा में देर रात शो के दौरान लगी आग, कोई हताहत नहीं

यहां देशप्रिय पार्क क्षेत्र में प्रिया सिनेमा में आज देर रात के शो के दौरान आग लग गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 06, 2018 6:30 IST
Fire breaks out at Priya Cinema in Kolkata no casualty- India TV Hindi
Fire breaks out at Priya Cinema in Kolkata no casualty

कोलकाता: यहां देशप्रिय पार्क क्षेत्र में प्रिया सिनेमा में आज देर रात के शो के दौरान आग लग गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शो खत्म होने के कुछ समय पहले ही रात लगभग दस बजकर 15 मिनट पर ऑडिटोरियम में धुंआ भरने के बाद दर्शकों को जल्दी से बाहर निकाला गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। (आप की अदालत: शशि थरूर ने कहा- सुनंदा की मौत मेरे जीवन में एक ट्रैजिडी है, मैंने अपनी मां को रोते हुए देखा है )

सूत्रों ने बताया कि सिनेमा हॉल के मालिक के परिवार के चार सदस्य और एक कर्मचारी छत पर फंस गये। दमकलकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला। पश्चिम बंगाल के अग्निशमन सेवा मंत्री सोवन चटर्जी और दमकल के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

चटर्जी ने बताया कि छत पर फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। सूत्रों ने शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई है। मंत्री ने बताया कि सभी दृष्टिकोणों से हादसे की जांच की जायेगी। भूतल रेस्तरां से आग लगने की आशंका के दृष्टिकोण की भी जांच की जायेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement