1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फिल्म पद्मावत विवाद: 'खून से लिखे इतिहास पर कालिख नहीं पोतने देंगे, 25 को लगेगा देश भर में कर्फ्यू'

फिल्म पद्मावत विवाद: 'खून से लिखे इतिहास पर कालिख नहीं पोतने देंगे, 25 को लगेगा देश भर में कर्फ्यू'

करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पद्मावत फिल्म अगर सिनेमा हॉल में लग गई तो यह मेरी मौत के समान होगी।

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:18 Jan 2018, 9:26 PM IST]
Karni sena chief- Khabar IndiaTV
Karni sena chief

उज्जैन: करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पद्मावत फिल्म अगर सिनेमा हॉल में लग गई तो यह मेरी मौत के समान होगी। हर पिक्चर हॉल को समझा देना खून से लिखे इतिहास पर कालिख नहीं पोतने देंगे। संजय लीला भंसाली पर निशाना साधते हुए कालवी ने कहा कि मुंबई में बैठे कुछ लोग नए सिरे से इतिहास को परिभाषित कर रहे हैं। हम लायक है या नालायक यह इतिहास लिखेगा। जोधा अकबर राजस्थान में रूकी, आजतक नहीं लगी। 

लोकेन्द्रसिंह कालवी ने कहा भंसाली के लिए इज्जत का सवाल है उसके द्वारा फिल्म में लगाए रूपयों के लिए, तो हमारा भी इज्जत का सवाल है हमारी बहन, बेटियों के लिए। कुछ भी न्यौछावर करना पड़े, समय, सोच और शरीर हर चीज के लिए तैयार हैं। राजस्थान में फिल्म हॉल वाले और डिस्ट्रिब्यूटर मना कर चूके वहां जनता कर्फ्यू लग चुका।

कालवी ने कहा कि जाना था जयपुर जा रहा हूं मुंबई वहां पत्रकारों के माध्यम से बात करूंगा और शायद अंतिम पत्रकारवार्ता होगी। इसके बाद देश बंद जनता कर्फ्यू की तैयारी होगी। कालवी ने कहा कि मध्यप्रदेश की पद्मीनी सिनेमाघरों में खून से लिखकर देंगी जौहर की ज्वाला है, फिल्म लगी तो बहुत कुछ जल जाएगा।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: फिल्म पद्मावत विवाद: 'खून से लिखे इतिहास पर कालिख नहीं पोतने देंगे, 25 को लगेगा देश भर में कर्फ्यू'
Promoted Content
monsoon-climate-change
Sanju