Friday, April 26, 2024
Advertisement

फ्लाइट अटेंडेंट आत्महत्या: अनिसिया बत्रा की नहीं हुई 'हत्या', परिजनों का आरोप सबूतों से हुई छेड़छाड़

दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट की दूसरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहली रिपोर्ट का समर्थन करती है......

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 19, 2018 7:00 IST
अनिसिया बत्रा- India TV Hindi
अनिसिया बत्रा

नई दिल्ली: दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट की दूसरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहली रिपोर्ट का समर्थन करती है कि उसे पहले गर्दन में चोट लगी थी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि 39 वर्षीय अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार को अपने पति मयंक सिघवी से झगड़े के बाद अपने घर की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। 

अनिसिया के परिवार ने कहा था कि पहले पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी नहीं कराई गई जिसके बाद दूसरा पोस्टमार्टम किया गया। अधिकारी ने कहा कि दूसरे पोस्टमार्टम से पहली रिपोर्ट की पुष्टि हुई है जिसमें कहा गया था कि उसे पहले गर्दन में चोट लगी, जो इस बात का संकेत है कि वह खुद से कूदी और उसे किसी ने धक्का नहीं दिया था। उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर 15 चोटें आई थी लेकिन गर्दन पर आई चोट से तुरंत मौत हो गई। 

इस बीच, अनिसिया के परिवार के वकील इशकरन सिंह भंडारी ने आरोप लगाया कि परिवार को संदेह है कि मयंक ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी क्योंकि घटना के बाद घटनास्थल को सील नहीं किया गया था। वकील ने कहा कि उसके पास गिरफ्तारी से पहले घटनास्थल से छेड़छाड़ करने के लिए 72 घंटे का समय था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement