Thursday, April 25, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: भय्यूजी महाराज खुदकुशी से पहले रेस्टोरेंट में मिले थे एक महिला से, वीडियो आया सामने

रेस्टोरेंट में पहुंचते ही भय्यूजी एक टेबल पर बैठ गए। थोड़ी देर बाद ही सीसीटीवी में एक महिला रेस्टोरेंट के अंदर आती नजर आई। पिंक ड्रेस में ये महिला रेस्टोरेंट में सीधे भय्यूजी के पास पहुंचीं और उनके सामने बैठ गई। वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 13, 2018 7:14 IST
Exclusive: Bhayyuji Maharaj had met a woman in restaurant before committing suicide- India TV Hindi
EXCLUSIVE: भय्यूजी महाराज खुदकुशी से पहले रेस्टोरेंट में मिले थे एक महिला से, वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: भय्यूजी महाराज की खुदकुशी के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। आज इंदौर में ही उनका अंतिम संस्कार होगा लेकिन सुसाइड वाली ये घटना मिस्ट्री बनती जा रही है। खुदकुशी के एक दिन पहले यानी सोमवार को एक वीडियो सामने आया है जिसमें भय्यूजी महाराज एक रेस्टोरेंट में एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मुलाक़ात हुई। अब ये महिला कौन है, भय्यूजी के साथ क्या रिश्ता है और सुसाइड के साथ क्या महिला का कोई कनेक्शन है, इस सवाल का जवाब अब इंदौर पुलिस तलाश रही है। बताया जा रहा है कि दोपहर के वक्त इंदौर में 'अपना स्वीट्स' नाम के एक छोटे से रेस्टोरेंट में भय्यूजी महाराज अपने दो साथियों के साथ एक महिला से मुलाकात करने पहुंचे थे।

रेस्टोरेंट में पहुंचते ही भय्यूजी एक टेबल पर बैठ गए। थोड़ी देर बाद ही सीसीटीवी में एक महिला रेस्टोरेंट के अंदर आती नजर आई। पिंक ड्रेस में ये महिला रेस्टोरेंट में सीधे भय्यूजी के पास पहुंचीं और उनके सामने बैठ गई। वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। ये वीडियो 11 जून दोपहर साढ़े तीन बजे की हैं। ये वो वक्त था जब रेस्टोरेंट में आमतौर पर कम भीड़ होती है।

रेस्टोरेंट में भय्यूजी और इस महिला के आने और जाने की तस्वीरें कई सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई हैं। कहीं पर भय्यूजी महाराज फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं तो कहीं महिला किसी से बात करती हुई दिखती हैं। जब तक इस रेस्टोरेटं में महिला रुकती है, तब तक भय्यूजी भी रुकते हैं। महिला से पहले भय्यूजी रेस्टोरेंट में पहुंचते हैं और महिला के बाद भय्यूजी इस रेस्टोरेंट से निकलते हैं।

खुदकुशी से एक रोज़ पहले का ये गवाह हैं, मतलब अपना स्वीट्स रेस्टोरेंट के मालिक जिसके मुताबिक भय्यूजी महाराज चेहरे से परेशान नजर आ रहे थे। साथ में उनके दो लोग भी थे। जूस का ऑर्डर दिया गया था लेकिन जब तक बातचीत होती रही चेहरे पर सिकन दिखता रहा। वे लोग साढ़े तीन बजे आये और करीब एक घंटे बाद यानी साढ़े चार बजे के आसपास ये महिला टेबल से उठकर चली गईं। महिला के जाने के बाद भय्यूजी महाराज भी बाहर निकल गए। इस महिला से मिलने के करीब चौबीस घंटे बाद भय्यूजी महाराज ने खुदकुशी कर ली।

इंडिया टीवी पर वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस जांच के दायरे को बढ़ा रही है और वीडियो में दिख रही महिला को तलाश रही है। समाज को बदलने की ज़िद और सबको अपने साथ जोड़ने की संवेदनशीलता, यही पहचान रही है संत भय्यूजी महाराज की। उन्हें जानने वाला एक भी शख्स ये मानने को तैयार नहीं कि वो आत्महत्या कर सकते थे। तो सवाल सीधा है, आत्महत्या के पीछे क्या इस महिला का कोई कनेक्शन है?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement