Friday, March 29, 2024
Advertisement

12 ATM से 1 करोड़ 22 लाख पुराना रुपया लेकर कर्मचारी फरार

8 नवम्बर को नोटबंदी के ऐलान के बाद एटीएम से पुरानी करेंसी को बदल कर नई करेंसी भरने का काम करनेवाली एजेंसी के दो कर्मचारी 1 करोड़ 22 लाख पुरानी करेंसी लेकर फरार हो गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 16, 2016 23:23 IST
ATM- India TV Hindi
ATM

हरदोई: 8 नवम्बर को नोटबंदी के ऐलान के बाद ATM से पुरानी करेंसी को बदल कर नई करेंसी भरने का काम करनेवाली एजेंसी के दो कर्मचारी 1 करोड़ 22 लाख पुरानी करेंसी लेकर फरार हो गए। एजेंसी के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

सीएमएस एजेंसी एटीएम रुपया डालने का काम करती है। इसके दो कर्मचारी आदित्य और केशव पांच बैंकों के 12 एटीएम से 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इस एजेंसी के पास इलाहाबाद बैंक,कार्पोरेशन बैंक,एक्सिस बैंक,आईसीआईसीआई बैंक और यूनियन बैंक के एटीएम में रूपये लगाने का कांट्रेक्ट है। 

एजेंसी के कर्मचारी रोजाना इन बैंकों से कैश लाकर एटीएम में डालने का काम करते थे। 8 नवंबर को नोटबंदी के ऐलान के बाद इन दोनों कर्मचारियों को पुरानी करेंसी निकालने की ड्यूटी सौंपी गई थी। लेकिन दोनों कर्मचारी पुरानी करेंसी लेकर वापस नहीं लौटे। इसके बाद एजेंसी की तरफ से दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement