Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

VIDEO: कॉलेज में स्टूडेंट्स का झगड़ा सुलझाने गए DSP ने खुद को मारी गोली, मौत

मौके पर मौजूद कुछ लोगों द्वारा लिए गए वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी अपने माथे पर खुद पिस्तौल तान रहे है और कह रहे हैं मैं गोली मार लूंगा...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 29, 2018 20:36 IST
dsp punjab- India TV Hindi
dsp punjab

चंडीगढ़: पंजाब के फरीदकोट जिले के जैतो शहर में एक शैक्षिक परिसर में छात्रों व स्थानीय पुलिस के बीच एक मुद्दे को सुलझाने के लिए गए पंजाब के एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि पुलिस उप निरीक्षक (डीएसपी) बलजिंदर सिंह संधु की उनकी सर्विस पिस्तौल से गोली लगने से मौत हो गई। वह पंजाब विश्वविद्यालय के जैतो में मुद्दे को हल करने के लिए एक कॉलेज में गए थे। यह चंडीगढ़ से 255 किमी दूर है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह घटना डीएसपी द्वारा गलती से गोली लगने की है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों द्वारा लिए गए वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी अपने माथे पर खुद पिस्तौल तान रहे है और कह रहे हैं मैं गोली मार लूंगा, कुछ सेंकेड में एक गोली की आवाज सुनाई देती है और अधिकारी जमीन पर गिर पड़ते हैं।

इस घटना में डीएसपी का गनमैन भी घायल हो गया। दोनों को फरीदकोट शहर के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने संधु को मृत घोषित कर दिया। वीडियो में डीएसपी के खुद को गोली मारने से पहले एक छात्र लाउडस्पीकर पर भाषण देता दिख रहा है। जैसे ही डीएसपी वहां पहुंचे उनके गोली चलाने से पहले कुछ 'आजादी' के नारे भी सुनाई पड़े।

स्थानीय सूत्रों ने कहा कि परिसर में छात्रों के दो समूहों के बीच विवाद चल रहा था और एक समूह स्थानीय पुलिस पर दूसरे समूह का पक्ष लेने का आरोप लगा रहा था।

देखिए वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement