1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में महिला से दरिंदगी, 'निर्वस्त्र' घुमाने वाले माफिया की दहशत

दिल्ली में महिला से दरिंदगी, 'निर्वस्त्र' घुमाने वाले माफिया की दहशत

पीड़ित महिला के मुताबिक सैकड़ों लोगो की भीड़ ने उसपर हमला किया और रॉड से उसकी पिटाई की। माफिया ने इस महिला की इतनी पिटाई की कि वो अब अस्पताल में भर्ती है। महिला के पति ने बताया कि माफिया उसकी पत्नी की हत्या करना चाहते थे। सरेआम महिला के कपड़े फाड़ने

Written by: India TV News Desk [Published on:08 Dec 2017, 10:24 AM IST]
volunteer-paraded-naked- Khabar IndiaTV
volunteer-paraded-naked

नई दिल्ली: दिल्ली में एक महिला से दरिंदगी की खौफनाक वारदात हुई है। दिल्ली के नरेला में अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिला को शराब माफिया ने बुरी तरह मारा-पीटा और फिर उसके कपड़े उतारकर सड़क पर घुमाया। पीड़ित महिला दिल्ली महिला आयोग की वॉलंटियर है। इस मामले में पुलिस के रोल पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। आरोपों के मुताबिक माफिया ने पुलिस के सामने ही महिला को निर्वस्त्र घुमाया। इस मामले में अबतक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित महिला के मुताबिक सैकड़ों लोगो की भीड़ ने उसपर हमला किया और रॉड से उसकी पिटाई की। माफिया ने इस महिला की इतनी पिटाई की कि वो अब अस्पताल में भर्ती है। महिला के पति ने बताया कि माफिया उसकी पत्नी की हत्या करना चाहते थे। सरेआम महिला के कपड़े फाड़ने और बिना कपड़ों के घुमाने की ये हैरान करने वाली वारदात दिल्ली के नरेला इलाके की है और पूरा मामला शराब माफिया के विरोध से जुड़ा है।

दो दिन पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के नेतृत्व में पुलिस ने नरेला इलाके में शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की थी जिसके बाद शराब माफिया ने इस महिला के घर पर हमला कर दिया और उसके कपड़े फाड़ कर उसे नंगा करके घुमाया। शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई के बाद दिल्ली महिला आयोग की वॉलंटिरय पर हमले को लेकर स्वाति मालीवाल ने कड़ा ऐतराज जताया है। मालीवाल ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

मालीवाल ने कहा कि पुलिस से वॉलंटियर्स को सुरक्षा देने को कहा, लेकिन सुरक्षा नहीं मिली। शराब माफिया की हिम्मत देखिये उन्होंने ना सिर्फ पीड़ित महिला के साथ दरिंदगी की बल्कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को भी धमकी दी।

पूरे मामले में देर से जगने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है और आगे भी एक्शन की बात कर रही है। इस बीच दिल्ली महिला आयोग ने डीसीपी को आयोग के सामने पेश होने का समन भेजा है।

Promoted Content
auto-expo