Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, स्कूल वैन हादसे में एक बच्चे की मौत, 11 घायल

ये हादसा तब हुआ जब स्कूल वैन यू-टर्न ले रही थी तभी एक तेज रफ्तार टैंकर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और नाराज़ लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों के हंगामे के बाद घटना स्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2018 11:16 IST
Delhi: School van rams into truck tempo, 1 children dead, 11 injured- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में दर्दनाक हादसा, स्कूल वैन हादसे में एक बच्चे की मौत, 11 घायल  

नई दिल्ली: दिल्ली में आज सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। कन्हैया नगर में मेट्रो स्टेशन के पास स्कूल वैन की दूध टैंकर से टक्कर हो गई जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई जबकि ग्यारह बच्चे घायल हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल बच्चों को दीपचंद बंधू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये हादसा तब हुआ जब स्कूल वैन यू-टर्न ले रही थी तभी एक तेज रफ्तार टैंकर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और नाराज़ लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों के हंगामे के बाद घटना स्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है। वैन में क्षमता से ज्यादा बच्चे थे। साथ ही मेट्रो स्टेशन के पास अतिक्रमण और अवैध कब्ज़े को भी हादसे की वजह बताया जा रहा है।

वहीं यूपी के कुशीनगर में आज तड़के ट्रेन और स्कूली बस की टक्कर हो गई। हादसे में 11 बच्चों की मौत हो गई है। 7 बच्चों के घायल होने की ख़बर है, जिनकी हालत गंभीर है। सीएम ने घायल बच्चों के उपचार में हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। ये हादसा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ।

सीएम योगी ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री खुद घटनास्थल पर भी जाएंगे। मृतक बच्चों के परिवारों के लिए यूपी सरकार 2-2 लाख और रेलवे की तरफ़ से 2-2 लाख की आर्थिक मदद का एलान किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement