Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

चीफ सेक्रेटरी से मारपीट: केजरीवाल-सिसोदिया समेत 13 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

पुलिस ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के सिलसिले में शहर की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2018 15:23 IST
arvind kejriwal and manish sisodia- India TV Hindi
arvind kejriwal and manish sisodia

नई दिल्ली: पुलिस ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के सिलसिले में शहर की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। मारपीट और बदसलूकी के इस केस में 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 11 विधायकों के नाम हैं।

दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट नंबर 16 में इस मामले में सील कवर में 1533 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

ये था पूरा मामला

चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर गए थे। आरोप है कि उस दौरान केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी।

केजरीवाल के घर पर हुए हंगामे के दौरान वहां मौजूद रहे पूर्व विधायक संजीव झा ने मुख्य सचिव के आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना था कि महज 3 मिनट में उनके साथ मारपीट कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि राशन के मसले पर चर्चा शुरू हुई थी लेकिन बातचीत सुनने की बजाए चीफ सेक्रेटरी ने कहा कि वह उनके प्रति जवाबदेह नहीं हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement