1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: मुख्य सचिव पर हमले के मामले में अरविंद केजरीवाल से 3 घंटे तक पूछताछ

दिल्ली: मुख्य सचिव पर हमले के मामले में अरविंद केजरीवाल से 3 घंटे तक पूछताछ

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर दो आप विधायकों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:18 May 2018, 9:21 PM IST]
Delhi: Arvind Kejriwal interrogated in connection with attack on Chief Secretary- Khabar IndiaTV
Delhi: Arvind Kejriwal interrogated in connection with attack on Chief Secretary

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर दो AAP  विधायकों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पर करीब 3 घंटे तक पूछताछ की।  मुख्यमंत्री से उनके आवास पर शाम करीब 5 बजे पूछताछ शुरू हुई जो कि करीब तीन घंटे तक चली।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने दिल्ली के सीएम से तीन घंटे तक पूछताछ की। कुछ सवालों पर वह बचते रहे। उन्होंने पूछाताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग मांगी लेकिन हमने उनके आग्रह को स्वीकार नहीं किया।

इससे पहले अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन व चार निरीक्षक रैंक के अधिकारियों के साथ केजरीवाल के घर में दाखिल हुए। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान मुख्यमंत्री के कमरे में छह से सात वकील थे। पूरी पूछताछ की प्रक्रिया की पुलिस द्वारा वीडियोग्राफी कराई गई है।

केजरीवाल के घर के बाहर करीब एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात थे। मुख्य सचिव ने 20 फरवरी को आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों ने केजरीवाल की उपस्थिति में मुख्यमंत्री आवास पर उन पर हमला किया। इन विधायकों में अमानतउल्ला खान व प्रकाश जरवाल शामिल थे। इन्हें बाद में गिरफ्तार किया गया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली: मुख्य सचिव पर हमले के मामले में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ
Promoted Content
monsoon-climate-change
Sanju