Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली: हौज खास इलाके में एयर होस्टेस ने छत से कूदकर की 'खुदकुशी', पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

दक्षिण दिल्ली के हौज खास में रहने वाली एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली......

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 16, 2018 16:33 IST
Air hostess jumps off terrace from Hauz Khas residence,...- India TV Hindi
Air hostess jumps off terrace from Hauz Khas residence, family points at 'murder plot' (Photo,IndiaTV)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पंचशील पार्क में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट के पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। अनिसिया बत्रा एक जर्मन एयरलाइन में काम करती थी। उसने शुक्रवार को अपने घर की छत से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसका पति उसे नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके परिवार ने आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों का एक दल आज दूसरी बार अनिसिया के शव का पोस्टमार्टम करेगा और इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिसिया के पति की बीएमडब्ल्यू कार , उसकी हीरे की अंगूठी और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा , ‘‘ उसके पति , सास - ससुर और अन्य प्रत्यक्षदर्शियों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। ’’ उन्होंने बताया कि घटना की कड़ियां जोड़ने के लिए एक फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का विवरण भी मांगा है और उन्हें सील किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि अनिसिया के पति के खिलाफ लुकआउट सुर्कलर भी जारी किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह जांच के लिए मौजूद रहे। 

अनिसिया की शादी को दो साल से ज्यादा वक्त हो चुका था और वह अपने पति के साथ हौजखास में रहती थीं। पुलिस ने बताया कि छत से कूदने से पहले अनिसिया ने अपने पति को एक मैसेज भेजा था कि वह अपने आप को खत्म कर लेगी। गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनिसिया के पति ने पुलिस को बताया कि उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। पुलिस ने बताया कि उनके बीच शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद अनिसिया ने छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement