Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली: 23 वर्षीय महिला का शव नाले में तैरता मिला, बेटी लापता

द्वारका सेक्टर 16 के समीप नजफगढ़ नाले में शव देखा गया। उसके पति पवन ने एक दिन पहले उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 08, 2018 22:39 IST
representational image- India TV Hindi
representational image

नई दिल्ली: एक 23 वर्षीय महिला का शव बुधवार तड़के यहां नाले में तैरता हुआ पाया गया। पुलिस ने कहा कि महिला अपनी छह महीने की बेटी के साथ लापता थी। सोनिका सिंह नेगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस उसकी बेटी की तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त एंटो एलफोंस ने कहा कि द्वारका सेक्टर 16 के समीप नजफगढ़ नाले में शव देखा गया। उसके पति पवन ने एक दिन पहले उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया था। अधिकारी ने कहा कि उत्तराखंड की रहने वाली सोनिका अपने पति के साथ नजफगढ़ में किराए के मकान में रहती थी।

पति ने पुलिस को बताया था कि उनके रिश्ते में कुछ समस्याओं के कारण वह पिछले कुछ दिनों से उससे बात नहीं कर रही थी। पवन ने पुलिस को बताया, "सोमवार को जब मैं काम के बाद घर लौटा, तो मुझे मेरे मकान मालिक ने बताया कि मेरी पत्नी हमारी बेटी के साथ सुबह 11 बजे घर से चली गई है।"

अधिकारी ने कहा, "पति ने कहा कि उसने दिल्ली और उत्तराखंड के अपने रिश्तेदारों से संपर्क किया लेकिन किसी को उसकी कोई जानकारी नहीं थी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement