Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: आगरा में LPG सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत, 12 अन्य घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक गांव में एलपीजी सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए। यह घटना गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से मध्यरात्रि के आसपास इरादतनगर के डांडकी गांव में हुई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 24, 2018 11:47 IST
cylinder blast in uttar pradesh agra- India TV Hindi
cylinder blast in uttar pradesh agra

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक गांव में एलपीजी सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए। यह घटना गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से मध्यरात्रि के आसपास इरादतनगर के डांडकी गांव में हुई। (कर्नाटक: क्‍लब के लॉकर से मिली 800 करोड़ की संपत्ति के कागज, ऐसे हुआ खुलासा )

मृतकों की पहचान कमल सिंह (45), गिरिराज सिंह (61), महावीर (40) और ओम प्रकाश (27) के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है। सभी को आगरा एस.एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

विस्फोट हिम्मत सिंह के घर पर हुआ था। उनकी बेटी मीरा खाना बना रही थी कि तभी उसे सिलेंडर से गैस के लीक होने का पता चला और देखते ही देखते सिलेंडर के पाइप ने आग पकड़ ली। मीरा ने चिल्लाना शुरू किया, जिससे लोग उसे बचाने आए लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते तब तक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। विस्फोट की वजह से हिम्मत सिंह का दो मंजिला मकान ढह गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement