Friday, March 29, 2024
Advertisement

ले. गवर्नर ने CM से कहा: मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना नौकरशाही को हतोत्साहित करने वाली

केजरीवाल को लिखे एक पत्र में कहा कि विभिन्न सेवा संघों के साथ अपनी बैठकों में उन्होंने महसूस किया कि दिल्ली के सरकारी कर्मचारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2018 22:00 IST
Lt. Governor Anil Baijal- India TV Hindi
Image Source : PTI Anil Baijal

नयी दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज कहा कि AAP विधायकों की मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना से देश भर में सरकारी कर्मचारियों के सभी वर्ग स्तब्ध हैं और इससे पूरी नौकरशाही पर हतोत्साहित करने वाला असर पड़ा है। उन्होंने केजरीवाल को लिखे एक पत्र में कहा कि विभिन्न सेवा संघों के साथ अपनी बैठकों में उन्होंने महसूस किया कि दिल्ली के सरकारी कर्मचारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

उपराज्यपाल ने कहा, ‘‘नौकरशाही के प्रमुख, मुख्य सचिव (अंशु प्रकाश) के साथ मुख्यमंत्री के घर पर निर्वाचित विधायकों द्वारा दुर्व्यवहार एवं शारीरिक आघात की कथित घटना अभूतपूर्व है और इसका पूरी नौकरशाही पर हतोत्साहित करने वाला असर पड़ा है।’’बैजल ने कहा कि दिल्ली में अलग-अलग मिजाज की सरकारें देखने के बावजूद उन्होंने अपने लंबे सरकारी करियर में निर्वाचित सरकार एवं नौकरशाही के बीच इतनी तकरार कभी नहीं देखी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement