1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू के अरनिया क्षेत्र में पाकिस्तान ने फिर किया युद्धविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद

जम्मू के अरनिया क्षेत्र में पाकिस्तान ने फिर किया युद्धविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद

बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अरनिया और आरएस पुरा सेक्टर में दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हो रही है। उधर गुरुवार देर रात बांदीपुरा के हाजिन सेक्टर में 13 राष्ट्रीय राइफल्स के एक गश्ती दल पर कुछ आतंकियों ने हमला किया।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:18 May 2018, 7:13 AM IST]
BSF jawan killed in Pak ceasefire violation along International Border- Khabar IndiaTV
जम्मू के अरनिया क्षेत्र में पाकिस्तान ने फिर किया युद्धविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद

नई दिल्ली: इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया है जबकि एक नागरिक गंभीर रूप से घायल है। शहीद जवान का नाम कांस्टेबल सीताराम उपाध्याय है और वो झारखंड के गिरिडीह का रहने वाला था। उसके सिर पर गोली लगी थी। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अरनिया और आरएस पुरा सेक्टर में दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हो रही है। उधर गुरुवार देर रात बांदीपुरा के हाजिन सेक्टर में 13 राष्ट्रीय राइफल्स के एक गश्ती दल पर कुछ आतंकियों ने हमला किया। हमले के बाद चौकन्ने हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, मगर फिलहाल कुछ नहीं मिला है।

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से रमजान के पहले दिन ही जम्मू-कश्मीर के सांबा और कठुआ जिलों में बुधवार को रातभर 15 सीमा चौकियों और कुछ रिहायशी इलाकों पर गोलीबारी की गई और मोर्टार दागे गए। इसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया था।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू के अरनिया क्षेत्र में पाकिस्तान ने फिर किया युद्धविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद - BSF jawan killed in Pak ceasefire violation along International Border
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju