Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: चेहल्लुम के जुलूस में छज्जा गिरा, 3 की मौत, 25 घायल

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मकान का छज्जा ढहने से चेहल्लुम का जुलूस देख रहे 3 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई तथा करीब 25 अन्य जख्मी हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2016 13:35 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Screen Grab

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मकान का छज्जा ढहने से चेहल्लुम का जुलूस देख रहे 3 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई तथा करीब 25 अन्य जख्मी हो गए। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि शेरगढ़ थाना क्षेत्र के बैरमनगर गांव में कल चेहल्लुम का जुलूस देखने के लिये मकानों की तों और ज्जों पर भीड़ जुटी थी। इस बीच, अचानक एक मकान का ज्जा ढह गया। इस हादसे में चोट लगने और मलबे में दबने से जाकिर (25) नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गम्भीर रूप से घायल तसलीम (20) और सरदार अहमद (40) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि हादसे में करीब 25 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से चार को गम्भीर हालत में लखन रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement