Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बोलो मैसेंजर का पतंजलि से कोई संबंध नहीं, जल्द लॉन्च होगा KIMBHO एप

योग गुरु स्वामी रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने शुक्रवार को यह साफ किया कि बोलो मैसेंजर का पतंजलि से कोई संबंध नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 13, 2018 23:21 IST
Swami Ramdev- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Swami Ramdev

नई दिल्ली: योग गुरु स्वामी रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने शुक्रवार को यह साफ किया कि बोलो मैसेंजर का पतंजलि से कोई संबंध नहीं है। स्वामी रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी और बताया कि किंभो(KIMBHO) एप अपने एडवांस डेवलपमेंट की प्रक्रिया में है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा। 

पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि जल्द ही किंभो एप प्लेस्टोर और एप स्टोर पर उपलब्ध होगा। हम लोग अभी इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़ रहे हैं जिससे कम्यूनिकेशन में क्रांतिकारी बदलाव आ सके। यूजर्स को एक अलग और अनूठा अनुभव प्रदान के लिए हमार ऐप अभी कई तरह के टेस्टिंग प्रक्रिया से गुजर रहा है। तिजारावाल ने यह अपील की है कि लोग पतंजलि के नाम पर फर्जी एप वाली कंपनियों से सावधान रहें। 

पतंजलि के प्रवक्ता ने बताया कि यह एप व्हाट्‍सएप को टक्कर देगा। हाल ही में स्वामी रामदेव ने स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड भी लांच किया था।किंभो एप को मैसेजिंग, शेयरिंग और वॉइस कॉल कैटेगरी में रखा गया है। इस एप से वॉट्सएप की तरह वीडियो कॉलिंग की जा सकेगी। यूजर्स रियल टाइम में टेक्स्ट, मैसेज, वीडियो, फोटो और ऑडियो भी शेयर कर सकेंगे। पतंजलि कम्युनिकेशन का दावा है कि इसके फीचर्स व्हाट्‍सएप की टक्कर के हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement