1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: 8 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अरेस्ट

बिहार: 8 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अरेस्ट

गोरेयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम पीड़िता को घर में अकेली पाकर पड़ोस का ही एक लड़का आठ वर्षीय दिव्यांग लड़की को उसके घर से उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर फिर वापस उसे उसके घर में छोड़ दिया...

Reported by: IANS [Updated:16 Apr 2018, 2:32 PM IST]
representational image- Khabar IndiaTV
representational image

सीवान: एक ओर जहां पूरा देश दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर उद्वेलित है, वहीं बिहार के सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र में भी एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पड़ोसी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, गोरेयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम पीड़िता को घर में अकेली पाकर पड़ोस का ही एक लड़का आठ वर्षीय दिव्यांग लड़की को उसके घर से उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर फिर वापस उसे उसके घर में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

कठुआ गैंगरेप: पीड़िता की वकील को मिली रेप और मर्डर की धमकी, FB पर बयां किया दर्द

सूरत में 11 साल की मासूम से रेप के बाद जघन्य हत्या, शरीर पर मिले चोट के 86 निशान

पीड़ित छात्रा के परिजनों का कहना है कि पीड़िता की मां अपने छोटे बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी और पीड़िता घर में अकेली थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इधर, पीड़िता के बयान पर सीवान के महिला थाना में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सीवान महिला थाना की प्रभारी मंजु सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी गांव के ही साबिर हुसैन के 12 वर्षीय पुत्र को रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: 8 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अरेस्ट
Promoted Content
IPL 2018