Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'आप' सांसद भगवंत मान ने लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांगी

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो जारी करने के मामले में लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांग ली।

Bhasha Bhasha
Published on: November 29, 2016 22:17 IST
Bhagwant Maan- India TV Hindi
Image Source : PTI Bhagwant Maan

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो जारी करने के मामले में लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांग ली। समिति ने मान को सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो फुटेज डालने के मामले की जांच में दोषी पाया था। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 

लोकसभा समिति के अध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा, "मान दोषी पाए गए। बीते छह महीने से मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विवाद में खींच रहे थे। उन्होंने अब बिना शर्त माफी मांग ली है।"सोमैया ने कहा कि समिति बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के साथ मामले की चर्चा करेगी, और सजा तय करेगी।

लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने आप नेता भगवंत मान के संसद सुरक्षा के उल्लंघन मामले में जांच के लिए 25 जुलाई को समिति गठित की थी। मान ने 21 जुलाई को फेसबुक पर अपने घर से संसद भवन तक की यात्रा का वीडियो डाला था।

सोमैया के अलावा समिति के नौ सदस्यों में मीनाक्षी लेखी, सत्याल सिंह, आनंदराव अडसुल, बी. महताब, रत्ना डे, थोटा नरसिम्हन, के.सी. वेगुगोपाल और पी. वेणुगोपाल शामिल थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement