1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बच्ची के बार-बार दूध मांगने से तंग मां ने धारदार हथियार से गला रेत दिया

बच्ची के बार-बार दूध मांगने से तंग मां ने धारदार हथियार से गला रेत दिया

जिले के तलवाड़ी गांव में 25 वर्षीय एक मां ने कथित तौर पर दूध के लिये रो रही अपनी एक साल की बच्ची की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:09 Feb 2018, 7:22 PM IST]
murder- Khabar IndiaTV
murder

धार: जिले के तलवाड़ी गांव में 25 वर्षीय एक मां ने कथित तौर पर दूध के लिये रो रही अपनी एक साल की बच्ची की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में आदिवासी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ रायसिंह नरवरिया ने आज बताया कि जिला मुख्यालय से 120 किलोमीटर दूर कुक्षी थाना क्षेत्र के गांव तलवाड़ी की निवासी अनिता भील ने बुधवार को अपनी एक वर्षीय बेटी के बार बार दूध मांगने से तंग आकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। 

उन्होंने कहा, ‘‘अचानक बच्ची के रोने की आवाज बंद होने के बाद उसकी मां तेजी से घर के बाहर निकल गयी। इस पर उसकी दादी को शक हुआ। इस पर उसने आसपास के लोगों को बुलाया और घर के अंदर देखा तो मासूम बच्ची का गला कटा हुआ था और वह मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ी थी। नरवरिया ने बताया कि लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

इस पर शंका के आधार पर मृत बच्ची की मां को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि बच्ची द्वारा बार बार दूध मांगने से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Promoted Content
auto-expo