Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली: मेजर द्विवेदी की पत्नी की नृशंस हत्या के मामले में मेजर निखिल हांडा गिरफ्तार

दिल्ली में दिनदहाड़े हुई मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार किया है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 24, 2018 20:22 IST
Army Major Amit Dwivedi's wife Shelja | File Photo- India TV Hindi
Army Major Amit Dwivedi's wife Shelja | File Photo

नई दिल्ली: दिल्ली में दिनदहाड़े हुई मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने मेजर निखिल राय हांडा को गिरफ्तार किया है। मेडर हांडा घटना के बाद से ही गायब थे। फरार मेजर हांडा को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है। मृतक शैलजा के पति अनिल द्विवेदी ने पहले ही मेजर हांडा पर हत्या का शक जताया था। निखिल राय हांडा मृतक शैलजा और उनके पति दोनों का ही दोस्त था। पुलिस की शुरुआती जांच के बाद ही इस हत्या के पीछे किसी करीबी का हाथ होने का शक था।

बताया जा रहा था कि मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी को किसी प्राइवेट कार में एक शख्स के साथ जाता हुआ देखा गया था। शुरुआती जांच में पुलिस को मामला लव अफेयर का लग रहा था, लेेेकिन अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं है। यह वारदात दिल्ली के बेहद संवेदनशील कैंट इलाके में हुई जहां मेजर की पत्नी का गला रेतकर कत्ल कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मेजर की पत्नी शैलजा सुबह 10 बजे आर्मी के बेस अस्पताल में आर्मी की गाड़ी से फिजियोथेरेपी कराने गईं थीं जिसके बाद करीब 1 बजकर 28 मिनट पर दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास वरार स्क्वायर के पास सड़क पर उनका शव मिला।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेजर की पत्नी का बड़ी बेरहमी से मर्डर किया गया था। पुलिस ने बताया था कि शैलजा को लगी चोट को देखकर यह लग रहा था कि पहले उनका मर्डर किया गया और बाद में उन्हें गाड़ी से कुचल दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना के करीब 4 घंटे बाद मृतक शैलजा के मेजर पति नारायणा थाने में उनके लापता होने की शिकायत लेकर पहुंचे थे लेकिन पत्नी का शव मिलने के बाद मेजर और उनके घरवाले भी सन्न रह गए।

वीडियो: मेजर की पत्नी की हत्या के आरोप में आर्मी मेजर निखिल हांडा को पुलिस ने गिरफ़्तार किया

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement