Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमरनाथ हमले के बाद सेना प्रमुख ने सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लिया। अनंतनाग में सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के अगले दिन मंगलवार को सेना प्रमुख रक्षा विभाग द्वारा जारी वक्तव्य में यह जानकारी दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2017 23:32 IST
Bipin rawat- India TV Hindi
Image Source : PTI Bipin rawat

श्रीनगर: आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लिया। अनंतनाग में सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के अगले दिन मंगलवार को सेना प्रमुख  रक्षा विभाग द्वारा जारी वक्तव्य में यह जानकारी दी गई। वक्तव्य में कहा गया है कि मंगलवार को यहां पहुंचे जनरल रावत को श्रीनगर मुख्यालय पर चिनार कॉर्प्स कमांडर ने घाटी के मौजूदा सुरक्षा हालात से अवगत कराया। वक्तव्य के अनुसार, "सेना प्रमुख ने इसके बाद एक सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता भी की, जिसमें चिनार कॉर्प्स कमांडर, पुलिस महानिदेशक और अन्य लोगों ने हिस्सा लिया।"

बयान में कहा गया है, "पदाधिकारियों से बात करते हुए सीओएएस ने निर्दोष अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा की और इशारा किया कि सुरक्षा बल पहले से बेहतर तरीके से इस खतरे से निपटेंगे।" सेना प्रमुख ने राज्यपाल एन. एन. वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की तथा मौजूदा सुरक्षा हालात पर चर्चा की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement