1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आंध्र प्रदेश: पत्थर की खदान में धमाका, 9 मजदूरों की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश: पत्थर की खदान में धमाका, 9 मजदूरों की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक पत्थर की खदान में बड़ा हादसा हुआ है।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:04 Aug 2018, 12:07 AM IST]
ब्लास्ट में कई लोग...- Khabar IndiaTV
ब्लास्ट में कई लोग घायल हो गए हैं।

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक पत्थर की खदान में बड़ा हादसा हुआ है। यहां हुए एक जोरदार धमाके में नौ लोगों की मौत हो गई। यही नहीं, ब्लास्ट में कई लोगों के बुरी तरह से घायल होने की भी खबर है। विस्फोट के बाद घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद दुर्घटना स्थल पर कुछ लोगों के फंसे होने की भी आशंका है। मरने वालों की तादाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। 

 ब्लास्ट होते ही चारों तरफ अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई। चारों ओर आग और धुएं की लपटें फैल गईं। ट्रैक्टर और ट्रक समेत वहां के शेड्स भी आग की चपेट में आ गई और बुरी तरह से जल गए। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस हादसे पर दुख जताया है।  इस इस खबर की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

यह खबर रात (12.05) पर अपडेट हुई है

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: आंध्रा प्रदेश: पत्थर की खदान में धमाका, 9 मजदूरों की मौत- Andhra Pradesh 9 dead and several injured in stone quarry blast in Kurnool's Hathi Belgal.
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018