Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली जा रहा एयर इंडिया का विमान पक्षी से टकराया, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली जा रहा एयर इंडिया का एक विमान उड़ान भरने के बीस मिनट के बाद आज एक पक्षी से टकरा गया जिस के बाद शहर के हवाई अड्डे पर लौट आया। इस विमान में 131 यात्री सवार थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 20, 2018 13:59 IST
Air India - India TV Hindi
Air India

चेन्नई: दिल्ली जा रहा एयर इंडिया का एक विमान उड़ान भरने के बीस मिनट के बाद आज एक पक्षी से टकरा गया जिस के बाद शहर के हवाई अड्डे पर लौट आया। इस विमान में 131 यात्री सवार थे। विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं। (मणिपुर बाढ़: हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 20-20 घरों का निर्माण कराया जाएगा )

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि एआई 440 विमान उड़ान भरने के करीब 20 मिनट बाद पक्षी से टकरा गया जिसके कारण इसे चेन्नई के हवाई अड्डे पर लौटने को विवश होना पड़ा। उन्होंने बताया , ‘‘ सभी यात्री सुरक्षित हैं और पक्षी से टकराने के कारण हुये नुकसान का आकलन करने के लिए एयर इंडिया के इंजीनियर विमान का निरीक्षण कर रहे हैं। ’’

उन्होंने बताया कि फंसे हुये यात्रियों को बाद में एयरलाइन के दूसरे विमानों के साथ - साथ निजी कंपनियों के विमानों में सवार कर गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement