Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अहमदाबाद में लड़की से 'छेड़खानी' पर बवाल, दो गुटों में हिंसक झड़प

छेड़खानी दलित समुदाय की एक लड़की से की गई और छेड़खानी का आरोप दरबार समुदाय के हॉस्टल में रहने वाले लड़कों पर लगा। लड़की से छेड़खानी के बाद रात करीब ग्यारह बजे विवाद की शुरुआत दोनों गुटों में बहस से हुई लेकिन देखते ही बहस गाली-गलौच और पत्थरबाजी में तब्दील हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 17, 2018 10:55 IST
Ahmedabad: Violence after eve teasing incident, vehicles set on fire, curfew imposed- India TV Hindi
अहमदाबाद में लड़की से 'छेड़खानी' पर बवाल, दो गुटों में हिंसक झड़प  

नई दिल्ली: अहमदाबाद में लड़की से 'छेड़खानी' पर दो गुटों में हुई हिंसक झड़प के बाद कर्फ्यू लगाना पड़ा है। लड़की से छेड़खानी का आरोप हॉस्टल में रहने वाले लड़कों पर लगा जिसके बाद दोनों गुटों में झगड़ा शुरू हो गया जो देखते ही देखते पत्थरबाजी, लाठी-डंडे से मारपीट के बाद आगजनी तक पहुंच गई। उपद्रवियों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज और फिर कर्फ्यू लगाना पड़ा। मामला आम्बावाड़ी इलाके की हैं।

बताया जा रहा है कि छेड़खानी दलित समुदाय की एक लड़की से की गई और छेड़खानी का आरोप दरबार समुदाय के हॉस्टल में रहने वाले लड़कों पर लगा। लड़की से छेड़खानी के बाद रात करीब ग्यारह बजे विवाद की शुरुआत दोनों गुटों में बहस से हुई लेकिन देखते ही बहस गाली-गलौच और पत्थरबाजी में तब्दील हो गई।

हॉस्टल के लड़कों ने दूसरे गुट पर जमकर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जवाब में दूसरे गुट से भी पत्थरबाजी हुई और ये सब हुआ पुलिस की मौजूदगी में। थोड़ी ही देर में पत्थरबाजी से बात आगे बढ़ गई और हॉस्टल के बाहर खड़ी तीन बाइक्स में आग लगा दी गई। आग की ख़बर पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची लेकिन उपद्रवियों ने फायर ब्रिगेड की टीम पर भी पत्थरबाजी शुरू कर दी।

आखिरकार उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और भीड़ पर आंसू गैस के गोले भी दागने पड़े। हालात पर काबू बनाए रखने के लिए पुलिस ने इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है। हंगामा और पत्थरबाजी में तीन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल हालात काबू में है और पूरे इलाके में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। साथ ही उपद्रव करने वालों को फौरन गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement