1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फिल्म आलोचक के हिन्दू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बढ़ा विवाद, 6 महीने के लिए पुलिस ने हैदराबाद से निकाला

फिल्म आलोचक के हिन्दू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बढ़ा विवाद, 6 महीने के लिए पुलिस ने हैदराबाद से निकाला

 पुलिस ने यह कदम कानून व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए उठाया है क्योंकि हिंदू धार्मिक नेताओं ने सोमवार को महेश के खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:09 Jul 2018, 11:56 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- Khabar IndiaTV
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने सोमवार को फिल्म आलोचक काठी महेश को छह महीने के लिए हैदराबाद से बाहर कर दिया। उन्हें भगवान राम और सीता पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए बाहर किया गया है। पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी ने यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि महेश को आंध्र प्रदेश के चित्तूर में उनके पैतृक स्थान पर छोड़ने के लिए शहर से ले जाया गया है। पुलिस ने यह कदम कानून व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए उठाया है क्योंकि हिंदू धार्मिक नेताओं ने सोमवार को महेश के खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी।

इससे पहले पुलिस ने स्वामी परिपूर्णानंदा को हैदराबाद में नजरबंद कर दिया था क्योंकि वह धर्मिका चैतन्य यात्रा शुरू करने वाले थे।  पुलिस प्रमुख ने कहा कि महेश को अभी केवल हैदराबाद से बाहर किया गया है। उन्हें राज्य से बाहर करना है या नहीं, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा। पुलिस ने एक टीवी बहस के दौरान भगवान राम और सीता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए फिल्म आलोचक को दो जुलाई को गिरफ्तार किया था। विभिन्न संगठनों द्वारा शिकायतों पर उनके खिलाफ तीन मामले दर्ज किए गए थे।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: फिल्म आलोचक के हिन्दू धर्म पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बढ़ा विवाद, छह महीने के लिए पुलिस ने हैदराबाद से निकाला - after controversial remake about hindu religion Police pulled out of the city for six month
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju