Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई: ठाणे में तेजाब से लदा ट्रक पलटा, पास के स्कूल बंद

यहां व्यस्त घोड़बंदर रोड पर आज सुबह तेजाब से लदा एक कंटेनर ट्रक पलट गया और क्षेत्र में तेजाब का धुआं फैल गया जिसके कारण अधिकारियों ने नजदीक के एक स्कूल को खाली करा लिया।

Bhasha Bhasha
Published on: October 19, 2016 11:07 IST
acid tanker meets with accident in thane- India TV Hindi
acid tanker meets with accident in thane

ठाणे: यहां व्यस्त घोड़बंदर रोड पर आज सुबह तेजाब से लदा एक कंटेनर ट्रक पलट गया और क्षेत्र में तेजाब का धुआं फैल गया जिसके कारण अधिकारियों ने नजदीक के एक स्कूल को खाली करा लिया। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि कई ड्रम हाइड्रोक्लोरिक एसिड लेकर तेज रफ्तार में जा रहा ट्रक सुबह करीब 8 बजे गैमुख चुंगी चौकी के नजदीक पलट गया। इसके परिणामस्वरूप ड्रमों से तेजाब निकलने लगा।

उन्होंने बताया कि पूरे इलाके में तेजाब का धुआं फैल जाने के कारण दुर्घटनास्थल के नजदीक एक स्कूल और एक चुंगी चौकी को बंद कर दिया गया तथा बच्चों और कर्मियों को घर भेज दिया गया। हादसे में ट्रक चालक घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया है।

कदम ने बताया कि दमकलकर्मी और आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं। उन्होंने बताया कि सड़क से ट्रक को हटाने के लिए काम चल रहा है।

इस बीच, इसी इलाके में एक अन्य कंटेनर ट्रक भी पलट गया। इसके चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गए ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement