1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: दिल्ली की सड़क पर महिला की दबंगई, सेना के जवान को लगाए थप्पड़

VIDEO: दिल्ली की सड़क पर महिला की दबंगई, सेना के जवान को लगाए थप्पड़

दिल्ली की सड़क पर सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हालंकि बाद में महिला को कोर्ट ने ज़मानत पर रिहा कर दिया। दरअसल जवान को थप्पड़ मारते हुए आरोपी महिला का वीडियो वायरल हो गया

Written by: India TV News Desk [Published on:16 Sep 2017, 10:51 AM IST]
A woman slaps an armyman in delhi- Khabar IndiaTV
A woman slaps an armyman in delhi

दिल्ली की सड़क पर सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हालंकि बाद में महिला को कोर्ट ने ज़मानत पर रिहा कर दिया। दरअसल जवान को थप्पड़ मारते हुए आरोपी महिला का वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया था। ये घटना दिल्ली के वसंत विहार इलाके की है। महिला ने आर्मी के ट्रक को ओवर टेक कर रोका था और जैसे ही ट्रक से जवान नीचे उतरा महिला ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए थे।

जवान को सरेआम थप्पड़ जड़ने के बाद ये महिला वापस अपनी कार में बैठी और मौके से चली गई लेकिन महिला की ये हरकत पास खड़ी कार में मौजूद एक शख्स रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था। जवान से सरेआम बदसलूकी करने वाली महिला का नाम स्मृति कालरा है।

45 साल की स्मृति गुरूग्राम की रहने वाली है। पिछले शनिवार को स्मृति कार से दिल्ली के वसंत विहार से गुजर रही थी तभी समृति ने सेना के ट्रक को अपनी कार से ओवर टेक करके रोका। जैसे ही ट्रक से जवान उतरकर नीचे आया तभी स्मृति ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। जवान कुछ समझ नहीं पाया ये हुआ क्या ? आर्मी की तरफ से महिला के खिलाफ पुलिस में FIR की गई थी लेकिन महिला मौके से जा चुकी थी। बाद में उसके कार के नंबर से पुलिस ने इसे ढूंढ़कर गिरफ्तार किया था।

आरोपी महिला का आरोप है कि ये रोड रेज का मामला है। आर्मी के ट्रक ने महिला की कार को टक्कर मारी थी जिसके बाद महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने ओवरटेक कर ट्रक को रोका और फिर सेना के जवान के साथ इस तरह का दुर्व्यवार किया।

Promoted Content
auto-expo