1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. झारखंड: बच्चा चुराने के शक में 7 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड: जमशेदपुर में बच्चा चुराने के शक में 7 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड के सरायकेला-खरसवां और पूर्व सिंहभूम जिलों में ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के शक में 7 व्यक्तियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल ने कहा कि राजनगर थाना क्षेत्र से कल से लापता व्यक्ति का शव आज सरायकेला-खरसवां जिले के दांडुंगु

India TV News Desk [Updated:20 May 2017, 5:33 PM IST]
jharkhand- Khabar IndiaTV
jharkhand

जमशेदपुर (झारखंड): झारखंड के सरायकेला-खरसवां और पूर्व सिंहभूम जिलों में ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के शक में 7 व्यक्तियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल ने कहा कि राजनगर थाना क्षेत्र से कल से लापता व्यक्ति का शव आज सरायकेला-खरसवां जिले के दांडुंगुंगी पहाड़ी क्षेत्र से मिला। व्यक्ति के तीन दोस्तों की कल पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी थी।

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह बनी जानलेवा

सोशल मीडिया पर अफवाह वाले मैसेज की वजह से भीड़ बच्चा चोर समझकर लोगों के साथ मारपीट कर उन्‍हें मौत के घाट उतार दिया। गुरूवार को जमशेदपुर के पास सरायकेला के राजनगर गांव में तीन पशु व्यापारियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी जबकि नागाड़ी गांव में भी तीन लोगों की हत्या बच्चा चोरी के आरोप में कर दी गई।

वायरल हो रहे एक मैसेज में एक कार्टून में दर्जनों बच्चों के शव को दिखाया गया है। इन शवों से शरीर के कई अंग गायब हैं। मैसेज में अभिभावकों को बच्चा चोर से सावधान होने और बच्चा चोर दिखते ही पुलिस को सूचना देने का संदेश दिया गया है। रैपिड एक्शन फोर्स समेत भारी पुलिसबल इलाके में तैनात है।

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज मृतकों के परिवार वालों के लिए दो-दो लाख रूपये की मुआवजा राशि की घोषणा की। इसी बीच अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आर के मलिक ने इन घटनाओं के मद्देनजर पूर्वी सिंहभूम जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

Promoted Content
auto-expo