Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुजफ्फरनगर में कबाड़ की दुकान में विस्फोट के कारण 2 की मौत, 5 अन्य घायल

मुजफ्फरनगर के सरवट मार्ग इलाके में आज कबाड़ की एक दुकान में विस्फोट हो ने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 25, 2018 13:33 IST
2 killed 5 injured in blast in Junkyard shop in...- India TV Hindi
2 killed 5 injured in blast in Junkyard shop in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के सरवट मार्ग इलाके में आज कबाड़ की एक दुकान में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। क्षेत्राधिकारी हरीश भदौरिया ने बताया कि सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में कबाड़ की दुकान में कुछ लोग सामान को अलग कर रहे थे तभी यह धमाका हुआ। (JDU का बड़ा बयान, कहा- अपने नेताओं पर लगाम कसे BJP, 2019 में नीतीश के बिना नहीं मिलेगी जीत )

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों और दमकल की गाड़ी को घटनास्थल की ओर रवाना किया गया और बचाव अभियान शुरू किया गया। कबाड़ के सामान को अलग कर रहे ताजिम (50) और शहजाद (55) की मौत हो गई।

घायलों की पहचान युसूफ , नवाजिश , नौशाद , शोएब और कैसर बेगम के रूप में की गई है। घटना के वक्त वे दुकान के नजदीक से गुजर रहे थे। विस्फोट किस सामग्री के कारण हुआ है , इसकी जांच की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement