1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. मुंबई में हुआ 'डॉ. हंसराज हाथी' का अंतिम संस्कार, अंतिम विदाई देने पहुंची 'तारक मेहता' की टीम

मुंबई में हुआ 'डॉ. हंसराज हाथी' का अंतिम संस्कार, अंतिम विदाई देने पहुंची 'तारक मेहता' की टीम

Khabar IndiaTV Photo Desk [Published on: 10 Jul 2018, 11:44 PM IST]
  • एक्टर कवि कुमार आजाद यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जाने से पूरा टीवी जगत सदमे में है। खासकर उनके शो के लोग। आज डॉक्टर हाथी का अंतिम संस्कार हुआ, इस मौके पर शो से जुड़े सभी लोग पहुंचे। 
    1/5

    एक्टर कवि कुमार आजाद यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जाने से पूरा टीवी जगत सदमे में है। खासकर उनके शो के लोग। आज डॉक्टर हाथी का अंतिम संस्कार हुआ, इस मौके पर शो से जुड़े सभी लोग पहुंचे। 

  • 10 जुलाई मंगलावर को कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हंसराज हाथी का अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया गया। इस मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कई कलाकार मौजूद थे। गोकुल धाम सोसाइटी के साथ वो बहुत ही मिलनसारिता के साथ पेश आते थे। बच्चों में वो खास लोकप्रिय थे।  
    2/5

    10 जुलाई मंगलावर को कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हंसराज हाथी का अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया गया। इस मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कई कलाकार मौजूद थे। गोकुल धाम सोसाइटी के साथ वो बहुत ही मिलनसारिता के साथ पेश आते थे। बच्चों में वो खास लोकप्रिय थे।

     

  • आसित मोदी 
    3/5

    आसित मोदी 

  • नट्टू काका
    4/5

    नट्टू काका

  • जेठालाल
    5/5

    जेठालाल

Next Photo Gallery

Bigg Boss 10: इस बार ये कंटेस्टेंट करेंगे शो में मुकाबला

You May Like

Next Photo Gallery