Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच में अचानक आ गया ये प्यारा मेहमान, तस्वीरें हैं बेहद खूबसूरत

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच में अचानक आ गया ये प्यारा मेहमान, तस्वीरें हैं बेहद खूबसूरत

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 01, 2018 20:33 IST
  • भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ की सभी देखते रह गए। दरअसल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत अच्छी रही। हालांकि खेल के पहले सत्र में उसे एलिस्टर कुक के रूप में पहला झटका। लेकिन उसके बाद बल्लेबाजी करने आए जो रूट ने पारी को संभाला और इंग्लैंड के गिरते विकटों के बीच अपना अर्धशतक पूरा किया। 
    Image Source : getty Images

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ की सभी देखते रह गए। दरअसल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत अच्छी रही। हालांकि खेल के पहले सत्र में उसे एलिस्टर कुक के रूप में पहला झटका। लेकिन उसके बाद बल्लेबाजी करने आए जो रूट ने पारी को संभाला और इंग्लैंड के गिरते विकटों के बीच अपना अर्धशतक पूरा किया। 

  • रूट जब बैटिंग कर रहे थे तभी बीच मैदान में एक प्यारा सा मेहमान देखने को मिला। वैसे ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि एक कबूतर था। 
    Image Source : getty images

    रूट जब बैटिंग कर रहे थे तभी बीच मैदान में एक प्यारा सा मेहमान देखने को मिला। वैसे ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि एक कबूतर था। 

  • जो रूट के अलावा उनके साथी बल्लेबाज जेनिंग्स ने भी कबूतर को हटाने की कोशिश की लेकिन वो उसे उड़ा नहीं पाए।

    जो रूट के अलावा उनके साथी बल्लेबाज जेनिंग्स ने भी कबूतर को हटाने की कोशिश की लेकिन वो उसे उड़ा नहीं पाए।

  • इस इस प्यारे से पक्षी को मैदान में गेंद से कोई चोट न पहुंचे इसके लिए जो रूट ने खुद अपने बल्ले से उसे हटाना चाहा लेकिन वो बेचारा मासूम क्रिकेट का लुफ्ट उठाना चाह रहा था। 
    Image Source : gettyimages

    इस इस प्यारे से पक्षी को मैदान में गेंद से कोई चोट न पहुंचे इसके लिए जो रूट ने खुद अपने बल्ले से उसे हटाना चाहा लेकिन वो बेचारा मासूम क्रिकेट का लुफ्ट उठाना चाह रहा था। 

  • जब खिलाड़ियों से कबूतर नहीं भागा तो खुद अंपायर को अपना आदेश देना पड़ा। दरअसल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे अंपायर उसे अपने हाथों में पकड़ना चाह रहे हैं। 
    Image Source : getty images

    जब खिलाड़ियों से कबूतर नहीं भागा तो खुद अंपायर को अपना आदेश देना पड़ा। दरअसल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे अंपायर उसे अपने हाथों में पकड़ना चाह रहे हैं।