Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मस्ट वाच
  4. वरजिनिटी खोने के लिये स्टूडेंट करते हैं कंडोम से सजे इस पेड़ की पूजा!

वरजिनिटी खोने के लिये स्टूडेंट करते हैं कंडोम से सजे इस पेड़ की पूजा!

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 16, 2017 9:16 IST
  • अगर आप अभी तक सिंगल हैं और गर्लफ्रेंड बनाने की सारी कोशिशें बेकार तली गई तो निराश मत होइए। इस समस्या को हल करने का बहुत ही आसान सा उपाय है। इसके लिए आपको बस थोड़ी सी पूजा करनी है।
    अगर आप अभी तक सिंगल हैं और गर्लफ्रेंड बनाने की सारी कोशिशें बेकार तली गई तो निराश मत होइए। इस समस्या को हल करने का बहुत ही आसान सा उपाय है। इसके लिए आपको बस थोड़ी सी पूजा करनी है।
  • आज हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी पूजा करने से आपको गर्लफ्रेंड मिल सकती है। चलिए बताते हैं आपको उस पेड़ के बारे में।
    आज हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी पूजा करने से आपको गर्लफ्रेंड मिल सकती है। चलिए बताते हैं आपको उस पेड़ के बारे में।
  • दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में लगा कीकर का पेड़ लवर्स प्वाइंट के लिए मशहूर है। छात्र इस पेड़ को 'वर्जिन ट्री' भी कहते हैं। इतना ही नहीं छात्र वेलेन्टाइन डे पर इस पेड़ की पूजा भी करते हैं। पेड़ को पानी से भरे दिल की शेप के लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाते हैं।
    दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में लगा कीकर का पेड़ लवर्स प्वाइंट के लिए मशहूर है। छात्र इस पेड़ को 'वर्जिन ट्री' भी कहते हैं। इतना ही नहीं छात्र वेलेन्टाइन डे पर इस पेड़ की पूजा भी करते हैं। पेड़ को पानी से भरे दिल की शेप के लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाते हैं।
  • वेलेन्टाइन डे के दिन किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है और 'दमदमी माई' की फोटो भी लगाई जाती है। अन्य बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो यहां लगाई जाती है।
    वेलेन्टाइन डे के दिन किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है और 'दमदमी माई' की फोटो भी लगाई जाती है। अन्य बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो यहां लगाई जाती है।
  • कॉलेज स्टूडेंट्स का मानना है कि वैलेंटाइन डे पर होने वाली पूजा में जो भी उपस्थित रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 सप्ताह के अंदर ही गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिल जाता है। 
साथ ही यह भी मान्यता है कि अगर वह वर्जिन है तो एक साल के अंदर उसकी वर्जिनिटी भी भंग हो जाती है।
    कॉलेज स्टूडेंट्स का मानना है कि वैलेंटाइन डे पर होने वाली पूजा में जो भी उपस्थित रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 सप्ताह के अंदर ही गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिल जाता है। साथ ही यह भी मान्यता है कि अगर वह वर्जिन है तो एक साल के अंदर उसकी वर्जिनिटी भी भंग हो जाती है।
  • वेलेन्टाइन डे पर साल 2014 में दीपिका पादुकोण को दमदमी माई बनाया गया था, जबकि 2015 में मॉडल और एक्ट्रेस लिसा हेडन को खिताब मिला।
    वेलेन्टाइन डे पर साल 2014 में दीपिका पादुकोण को दमदमी माई बनाया गया था, जबकि 2015 में मॉडल और एक्ट्रेस लिसा हेडन को खिताब मिला।
  • अबकी बार बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी का नंबर आया और पेड़ पर उनकी पूजी की गई।
    अबकी बार बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी का नंबर आया और पेड़ पर उनकी पूजी की गई।
  • लड़कियों के बीच बॉलीवुड एक्टर्स का बहुत क्रेज होता है और वे इन दमदमी माई से जल्द से जल्द अच्छे ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड से मिलाने की विश मांगते हैं।
    लड़कियों के बीच बॉलीवुड एक्टर्स का बहुत क्रेज होता है और वे इन दमदमी माई से जल्द से जल्द अच्छे ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड से मिलाने की विश मांगते हैं।