Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. PHOTOS: वृंदावन में विधवा महिलाओं ने ऐेसे खेली होली, PM मोदी को भेंट करेंगी रंग और मिठाई

PHOTOS: वृंदावन में विधवा महिलाओं ने ऐेसे खेली होली, PM मोदी को भेंट करेंगी रंग और मिठाई

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2018 20:06 IST
  • होली को लेकर बढ़ रहे उल्लास के बीच आज विधवा महिलाओं ने कृष्ण की नगरी वृंदावन स्थित ऐतिहासिक गोपीनाथ मंदिर में होली खेली।
    Image Source : pti
    होली को लेकर बढ़ रहे उल्लास के बीच आज विधवा महिलाओं ने कृष्ण की नगरी वृंदावन स्थित ऐतिहासिक गोपीनाथ मंदिर में होली खेली।
  • इन विधवाओं ने करीब 1600 किलोग्राम फूलों की पंखुड़ियों और इतने ही गुलाल से होली खेली और अपने ‘भाई’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए मिट्टी के 11 बर्तनों में अलग-अलग रंग का गुलाल इकट्ठा किया।
    इन विधवाओं ने करीब 1600 किलोग्राम फूलों की पंखुड़ियों और इतने ही गुलाल से होली खेली और अपने ‘भाई’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए मिट्टी के 11 बर्तनों में अलग-अलग रंग का गुलाल इकट्ठा किया।
  • वृंदावन में रहने वाली पांच विधवा महिलाएं अपने ‘भाई’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये होली की सौगात के तौर पर रंग और मिठाई लेकर कल दिल्ली पहुंचेंगी।
    वृंदावन में रहने वाली पांच विधवा महिलाएं अपने ‘भाई’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये होली की सौगात के तौर पर रंग और मिठाई लेकर कल दिल्ली पहुंचेंगी।
  • मनु घोष नामक बुजुर्ग विधवा ने कहा कि चूंकि विधवा महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी को अपना भाई मानती हैं, इसलिए उन्हें भी होली की खुशी में शामिल करने के लिये उनके वास्ते विशेष गुलाल का इंतजाम किया है।
    मनु घोष नामक बुजुर्ग विधवा ने कहा कि चूंकि विधवा महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी को अपना भाई मानती हैं, इसलिए उन्हें भी होली की खुशी में शामिल करने के लिये उनके वास्ते विशेष गुलाल का इंतजाम किया है।
  • कनक प्रभा नाम की विधवा महिला ने कहा कि ‘‘यह मोदी भैया के प्रति हजारों विधवा बहनों का स्नेह है। पांच विधवा महिलाएं प्रधानमंत्री को गुलाल और मिठाई भेंट करने के लिये कल दिल्ली जाएंगी।’’
    कनक प्रभा नाम की विधवा महिला ने कहा कि ‘‘यह मोदी भैया के प्रति हजारों विधवा बहनों का स्नेह है। पांच विधवा महिलाएं प्रधानमंत्री को गुलाल और मिठाई भेंट करने के लिये कल दिल्ली जाएंगी।’’
  • पिछले कुछ वर्षों से वृंदावन की कुछ महिलाएं ‘रक्षाबंधन‘ पर मोदी को राखी बांधने भी जाती रही हैं। वृंदावन में होली खेलने का सिलसिला करीब छह साल पहले शुरू हुआ था, जो तब से जारी है।
    पिछले कुछ वर्षों से वृंदावन की कुछ महिलाएं ‘रक्षाबंधन‘ पर मोदी को राखी बांधने भी जाती रही हैं। वृंदावन में होली खेलने का सिलसिला करीब छह साल पहले शुरू हुआ था, जो तब से जारी है।