1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. Gujrat election 2017 Picture Gallery: गुजरात में नौजवानों, बुजर्गों और क्रिकेटरों ने बढ़-चढ़कर डाले वोट

Gujrat election 2017 Picture Gallery: गुजरात में नौजवानों, बुजर्गों और क्रिकेटरों ने बढ़-चढ़कर डाले वोट

Khabar IndiaTV Photo Desk [Published on: 09 Dec 2017, 5:29 PM IST]
  • गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान आज वोट डालने वालों में क्रिकेटर, दूल्हा-दुल्हन और वयोवृद्ध लोग भी शामिल थे। इनके अलावा, बड़ी संख्या में ऐसे नौजवान भी शामिल थे जिन्होंने आज पहली बार किसी चुनाव में वोट डाला। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र की कुल 89 सीटों पर हो रहे मतदान के लिए समाज के अलग-अलग तबकों के वोटर आज सुबह से ही मतदान केंद्रों के बाहर कतार में खड़े नजर आए। सूरत में वोट डालने के बाद मुस्लिम महिलाएं।
    1/6

    गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान आज वोट डालने वालों में क्रिकेटर, दूल्हा-दुल्हन और वयोवृद्ध लोग भी शामिल थे। इनके अलावा, बड़ी संख्या में ऐसे नौजवान भी शामिल थे जिन्होंने आज पहली बार किसी चुनाव में वोट डाला। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र की कुल 89 सीटों पर हो रहे मतदान के लिए समाज के अलग-अलग तबकों के वोटर आज सुबह से ही मतदान केंद्रों के बाहर कतार में खड़े नजर आए। सूरत में वोट डालने के बाद मुस्लिम महिलाएं।

  • राजकोट जिले के गोंडल स्थित एक मतदान केंद्र में वोट डालने वाले एक दिहाड़ी मजदूर ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उन्होंने जिस पार्टी को वोट डाला, वोट उसी को गया क्योंकि वे ईवीएम के साथ लगाई गई वीवीपीएटी मशीन पर उसका चुनाव चिह्न देख रहे थे। सूरत में वोटिंग के बाद बुजुर्ग लोग।
    2/6

    राजकोट जिले के गोंडल स्थित एक मतदान केंद्र में वोट डालने वाले एक दिहाड़ी मजदूर ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उन्होंने जिस पार्टी को वोट डाला, वोट उसी को गया क्योंकि वे ईवीएम के साथ लगाई गई वीवीपीएटी मशीन पर उसका चुनाव चिह्न देख रहे थे। सूरत में वोटिंग के बाद बुजुर्ग लोग।

  • स्वामीनारायण संप्रदाय के कई पुजारियों ने गोंडल के एक मतदान केंद्र पर अपने वोट डाले।
    3/6

    स्वामीनारायण संप्रदाय के कई पुजारियों ने गोंडल के एक मतदान केंद्र पर अपने वोट डाले।

  • शादी के परिधान में एक दूल्हा-दुल्हन भी भरूच में वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर आए। एक दूल्हा-दुल्हन सहित बारात में शामिल कई लोग भावनगर में भी वोट डालते दिखे । दूल्हा-दुल्हन ने बताया कि वे विवाह स्थल के लिए रवाना होने से पहले अपना वोट डालना चाहते थे।
    4/6

    शादी के परिधान में एक दूल्हा-दुल्हन भी भरूच में वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर आए। एक दूल्हा-दुल्हन सहित बारात में शामिल कई लोग भावनगर में भी वोट डालते दिखे । दूल्हा-दुल्हन ने बताया कि वे विवाह स्थल के लिए रवाना होने से पहले अपना वोट डालना चाहते थे।

  • राजकोट में मतदान के बाद मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उनकी पत्नी अंजलि रुपाणी
    5/6

    राजकोट में मतदान के बाद मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उनकी पत्नी अंजलि रुपाणी

  • राजकोट के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैंने वोट डाल दिया है और सभी वोटरों से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलकर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करें।’’ चेतेश्वर अपने पिता अरविंद पुजारा के साथ वोट डालने आए थे ।
    6/6

    राजकोट के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैंने वोट डाल दिया है और सभी वोटरों से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलकर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करें।’’ चेतेश्वर अपने पिता अरविंद पुजारा के साथ वोट डालने आए थे ।

Next Photo Gallery

गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? एक क्लिक में जानिए क्या कहता है India TV का ओपिनियन पोल

You May Like

Next Photo Gallery