1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. मुलायम की बहू अपर्णा ने की मोदी की तारीफ, कहा- लाल किले से PM ने जो बोला उसे सलाम करती हूं

मुलायम की बहू अपर्णा ने की मोदी की तारीफ, कहा- लाल किले से PM ने जो बोला उसे सलाम करती हूं

Khabar IndiaTV Photo Desk [Updated: 13 Mar 2018, 8:16 PM IST]
  • समाजवादी पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि लाल किले से पीएम ने जो बोला उसे मैं सलाम करती हूं। अपर्णा ने यह बात योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'संवाद उत्तर प्रदेश' में कही।
    1/6

    समाजवादी पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि लाल किले से पीएम ने जो बोला उसे मैं सलाम करती हूं। अपर्णा ने यह बात योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'संवाद उत्तर प्रदेश' में कही।

  • अपर्णा ने कहा, महिला सुरक्षा पर समाजवादी सरकार ने कई काम किए हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सीएम योगी की ईमानदारी और निष्ठा पर कोई संदेह नहीं है।
    2/6

    अपर्णा ने कहा, महिला सुरक्षा पर समाजवादी सरकार ने कई काम किए हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सीएम योगी की ईमानदारी और निष्ठा पर कोई संदेह नहीं है।

  • सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपर्णा ने कहा, ‘नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया वह बिल्कुल गलत था वह एक अच्छे आदमी हैं। हो सकता है ये बात वह आवेश में कह गए हों।’
    3/6

    सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपर्णा ने कहा, ‘नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया वह बिल्कुल गलत था वह एक अच्छे आदमी हैं। हो सकता है ये बात वह आवेश में कह गए हों।’

  • यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपर्णा ने कहा कि अगर लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
    4/6

    यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपर्णा ने कहा कि अगर लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।

  • अपर्णा ने अपने स्कूल टाइम का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘स्कूल के वक्त एक बार कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े थे। तब मैंने उन्हें डंडा फेंक कर मारा और बाद में शिकायत की।’ अपर्णा ने कहा कि लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
    5/6

    अपर्णा ने अपने स्कूल टाइम का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘स्कूल के वक्त एक बार कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े थे। तब मैंने उन्हें डंडा फेंक कर मारा और बाद में शिकायत की।’ अपर्णा ने कहा कि लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।

  • अपर्णा ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा, ‘योगी की निष्ठा है, उनका एक आचरण है, शिष्टाचार के साथ वो हर किसी से मिलते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनकी निष्ठा, उनकी इमानदारी और उनकी सोच पर मैं सवाल नहीं उठा सकती हूं।’
    6/6

    अपर्णा ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा, ‘योगी की निष्ठा है, उनका एक आचरण है, शिष्टाचार के साथ वो हर किसी से मिलते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनकी निष्ठा, उनकी इमानदारी और उनकी सोच पर मैं सवाल नहीं उठा सकती हूं।’

Next Photo Gallery

यूपी संवाद 2018: अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैं फॉरवर्ड नहीं बैकवर्ड हिंदू हूं’, जानें, इंटरव्यू की 5 बड़ी बातें

You May Like

Next Photo Gallery