Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. मुलायम की बहू अपर्णा ने की मोदी की तारीफ, कहा- लाल किले से PM ने जो बोला उसे सलाम करती हूं

मुलायम की बहू अपर्णा ने की मोदी की तारीफ, कहा- लाल किले से PM ने जो बोला उसे सलाम करती हूं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 13, 2018 20:16 IST
  • समाजवादी पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि लाल किले से पीएम ने जो बोला उसे मैं सलाम करती हूं। अपर्णा ने यह बात योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'संवाद उत्तर प्रदेश' में कही।
    Image Source : khabar india tv
    समाजवादी पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि लाल किले से पीएम ने जो बोला उसे मैं सलाम करती हूं। अपर्णा ने यह बात योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'संवाद उत्तर प्रदेश' में कही।
  • अपर्णा ने कहा, महिला सुरक्षा पर समाजवादी सरकार ने कई काम किए हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सीएम योगी की ईमानदारी और निष्ठा पर कोई संदेह नहीं है।
    Image Source : khabar india tv
    अपर्णा ने कहा, महिला सुरक्षा पर समाजवादी सरकार ने कई काम किए हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सीएम योगी की ईमानदारी और निष्ठा पर कोई संदेह नहीं है।
  • सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपर्णा ने कहा, ‘नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया वह बिल्कुल गलत था वह एक अच्छे आदमी हैं। हो सकता है ये बात वह आवेश में कह गए हों।’
    Image Source : khabar india tv
    सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपर्णा ने कहा, ‘नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया वह बिल्कुल गलत था वह एक अच्छे आदमी हैं। हो सकता है ये बात वह आवेश में कह गए हों।’
  • यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपर्णा ने कहा कि अगर लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
    Image Source : khabar india tv
    यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपर्णा ने कहा कि अगर लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
  • अपर्णा ने अपने स्कूल टाइम का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘स्कूल के वक्त एक बार कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े थे। तब मैंने उन्हें डंडा फेंक कर मारा और बाद में शिकायत की।’ अपर्णा ने कहा कि लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
    Image Source : khabar india tv
    अपर्णा ने अपने स्कूल टाइम का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘स्कूल के वक्त एक बार कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े थे। तब मैंने उन्हें डंडा फेंक कर मारा और बाद में शिकायत की।’ अपर्णा ने कहा कि लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।
  • अपर्णा ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा, ‘योगी की निष्ठा है, उनका एक आचरण है, शिष्टाचार के साथ वो हर किसी से मिलते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनकी निष्ठा, उनकी इमानदारी और उनकी सोच पर मैं सवाल नहीं उठा सकती हूं।’
    Image Source : khabar india tv
    अपर्णा ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा, ‘योगी की निष्ठा है, उनका एक आचरण है, शिष्टाचार के साथ वो हर किसी से मिलते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनकी निष्ठा, उनकी इमानदारी और उनकी सोच पर मैं सवाल नहीं उठा सकती हूं।’