1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. लखनऊ के सहारा मॉल में लगा 'आप की अदालत' का सेट, आम पब्लिक बनी सेलिब्रिटी

लखनऊ के सहारा मॉल में लगा 'आप की अदालत' का सेट, आम पब्लिक बनी सेलिब्रिटी

Khabar IndiaTV Photo Desk [Updated: 15 Jun 2018, 4:54 PM IST]
  • इंडिया टीवी का नंबर वन शो 'आप की अदालत' अपने 25 साल पूरे कर चुका है। पिछले 25 सालों से ये शो दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाए हुए है।
    1/5

    इंडिया टीवी का नंबर वन शो 'आप की अदालत' अपने 25 साल पूरे कर चुका है। पिछले 25 सालों से ये शो दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाए हुए है।

  • आप की अदालत शो के 25 साल पूरे होने के मौके पर देश के कई जाने-माने शॉपिंग मॉल्स इस शो के सेट के  कट आउट लगाए गए हैं जहां लोग बैठकर शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा के कट आउट के साथ पिक्चर क्लिक करवा सकते हैं। ऐसे ही लखनऊ के सहारा मॉल में लगाए गए कट आउट के साथ आम लोगों ने पिक्चर क्लिक करवाई। 
    2/5

    आप की अदालत शो के 25 साल पूरे होने के मौके पर देश के कई जाने-माने शॉपिंग मॉल्स इस शो के सेट के  कट आउट लगाए गए हैं जहां लोग बैठकर शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा के कट आउट के साथ पिक्चर क्लिक करवा सकते हैं। ऐसे ही लखनऊ के सहारा मॉल में लगाए गए कट आउट के साथ आम लोगों ने पिक्चर क्लिक करवाई। 

  • शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा अब तक 1000 से भी ज्यादा जानी मानी हस्तियों को कटघरें में ला चुके हैं।
    3/5

    शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा अब तक 1000 से भी ज्यादा जानी मानी हस्तियों को कटघरें में ला चुके हैं।

  • आप की अदालत देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज शो में से एक माना जाता है।
    4/5

    आप की अदालत देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज शो में से एक माना जाता है।

  • इस शो में रजत शर्मा शो में बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हस्तियों से सवाल जवाब करते हैं। शो में किसी ना किसी वरिष्ठ पत्रकार को बतौर जज शामिल किया जाता है। जो शो के अंत में अपने फैसले के तौर पर आमंत्रित गेस्ट के जवाबों पर टिप्पणी करते हैं।
    5/5

    इस शो में रजत शर्मा शो में बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हस्तियों से सवाल जवाब करते हैं। शो में किसी ना किसी वरिष्ठ पत्रकार को बतौर जज शामिल किया जाता है। जो शो के अंत में अपने फैसले के तौर पर आमंत्रित गेस्ट के जवाबों पर टिप्पणी करते हैं।

Next Photo Gallery

PHOTOS: कर्नाटक के मेंगलुरु में जमकर बरसे बदरा, पानी-पानी हुआ पूरा शहर

You May Like

Next Photo Gallery