Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. मलाइका अरोड़ा की तरह रहना है फिट तो इन बातों का रखें ख्याल

मलाइका अरोड़ा की तरह रहना है फिट तो इन बातों का रखें ख्याल

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 09, 2018 14:19 IST
  • मलाइका अरोरा हमेशा ही अपने परफेक्ट फिगर की वजह से
    मलाइका अरोरा हमेशा ही अपने परफेक्ट फिगर की वजह से
  • मलाइका वर्कआउट के बाद हमेशा ही हेल्दी स्नैक को लेना प्रेफर करती हैं। वो ज्यादातर सब्जियों का जूस पीती है या फिर टमाटर, चुकंदर, खीरा और गाजर को बिना जूस निकाले ही खाना पसंद करती हैं।
    Image Source : pti
    मलाइका वर्कआउट के बाद हमेशा ही हेल्दी स्नैक को लेना प्रेफर करती हैं। वो ज्यादातर सब्जियों का जूस पीती है या फिर टमाटर, चुकंदर, खीरा और गाजर को बिना जूस निकाले ही खाना पसंद करती हैं।
  • इसके अलावा मलाइका अपने डेली रोटीन में घी और शहद को लेना नहीं भूलती। खाने में घी का इस्तेमाल और पानी में शहद का इस्तेमाल उनकी सेहत में मददगार साबित होता है।
    इसके अलावा मलाइका अपने डेली रोटीन में घी और शहद को लेना नहीं भूलती। खाने में घी का इस्तेमाल और पानी में शहद का इस्तेमाल उनकी सेहत में मददगार साबित होता है।
  • मलाइका का मानना है कि सोने से 2 घंटे पहने डिनर करना सेहत के लिए अच्छा रहता है इसलिए वो यही कोशिश करती हैं कि 8 बजे तक खाना खा लें। ऐसा करने पर खाने को डाइजेस्ट करने में आसानी होती है।
    मलाइका का मानना है कि सोने से 2 घंटे पहने डिनर करना सेहत के लिए अच्छा रहता है इसलिए वो यही कोशिश करती हैं कि 8 बजे तक खाना खा लें। ऐसा करने पर खाने को डाइजेस्ट करने में आसानी होती है।
  • इसके साथ ही उनका कहना है कि फिट रहने के लिए एक्सरसाइज को रोटीन में शामिल करना सेहत के लिए काफी जरूरी होता है।
    इसके साथ ही उनका कहना है कि फिट रहने के लिए एक्सरसाइज को रोटीन में शामिल करना सेहत के लिए काफी जरूरी होता है।