Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. जानें सलमान की टॉप 10 फिल्मों के नाम

जानें सलमान की टॉप 10 फिल्मों के नाम

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: December 25, 2017 17:18 IST
  • मैंने प्यार किया - यह सलमान खान की दूसरी फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म ने युवाओं के प्यार को देखे जाने का नज़रिया बदल दिया।
    मैंने प्यार किया - यह सलमान खान की दूसरी फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म ने युवाओं के प्यार को देखे जाने का नज़रिया बदल दिया।
  • हम आपके हैं कौन - इस फिल्म में सलमान खान नटखट अंदाज़ में माधुरी दिक्षित के साथ दिखे। यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।
    हम आपके हैं कौन - इस फिल्म में सलमान खान नटखट अंदाज़ में माधुरी दिक्षित के साथ दिखे। यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।
  • जुड़वा - फिल्म जुड़वा में सलमान खान ने एक डबल रोल निभाया। जुड़वा में सलमान करिश्मा कपूर और रम्भा के साथ दिखे।
    जुड़वा - फिल्म जुड़वा में सलमान खान ने एक डबल रोल निभाया। जुड़वा में सलमान करिश्मा कपूर और रम्भा के साथ दिखे।
  • हम दिल दे चुके सनम - फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान ऐश्वर्या राय के साथ दिखे। इस फिल्म के दौरान इनके अफेयर की भी दात सामने आई।
    हम दिल दे चुके सनम - फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान ऐश्वर्या राय के साथ दिखे। इस फिल्म के दौरान इनके अफेयर की भी दात सामने आई।
  • एक था टाइगर - फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर का रोल निभाते हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना पाकिस्तानी जासूस का रोल निभा रही हैं।
    एक था टाइगर - फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर का रोल निभाते हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना पाकिस्तानी जासूस का रोल निभा रही हैं।
  • दबंग - फिल्म दबंग में सलमान पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार मेें नज़र आये। इस फिल्म के डायलॉग खास तौर पर फेमस हुए।
    दबंग - फिल्म दबंग में सलमान पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार मेें नज़र आये। इस फिल्म के डायलॉग खास तौर पर फेमस हुए।
  • किक - फिल्म किक में सलमान देवी लाल सिंह का रोल निभाते हैं जो कि जो कुछ भी करता है, उसमें खुशी ढूँढता है और अंत में एक गुंडा बन जाता है।
    किक - फिल्म किक में सलमान देवी लाल सिंह का रोल निभाते हैं जो कि जो कुछ भी करता है, उसमें खुशी ढूँढता है और अंत में एक गुंडा बन जाता है।
  • बजरंगी भाईजान - बजरंगी भाईजान एक इमोशमल फिल्म है। इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी ने भी अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन दिया। इस फिल्म में करीना कपूर भी दिखीं।
    बजरंगी भाईजान - बजरंगी भाईजान एक इमोशमल फिल्म है। इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी ने भी अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन दिया। इस फिल्म में करीना कपूर भी दिखीं।
  • सुल्तान - सुल्तान फिल्म में सलमान ने पहलवान सुलतान अली खान का रोल निभाया है। इस फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा नज़र आईं।
    सुल्तान - सुल्तान फिल्म में सलमान ने पहलवान सुलतान अली खान का रोल निभाया है। इस फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा नज़र आईं।
  • टाइगर ज़िंदा है - हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है एक था टाइगर की सीक्वल फिल्म है। इसमें एक लंबे समय के बाद सलमान और कटरीना ने साथ काम किया।
    टाइगर ज़िंदा है - हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है एक था टाइगर की सीक्वल फिल्म है। इसमें एक लंबे समय के बाद सलमान और कटरीना ने साथ काम किया।